उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी

By

Published : Nov 7, 2021, 8:27 PM IST

Updated : Nov 7, 2021, 8:49 PM IST

पीएम मोदी और यूपी के सीएम को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी ट्विटर अकाउंट से मिली. डीसीपी अपराध को इसकी जांच सौंपी गई है.

बम से उड़ाने की धमकी
बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दीवाली से 2 दिन पहले एक ट्वविटर एकाउंट से बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. दीपक शर्मा नाम के बने अकाउंट से डायल 112 के ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए पीएम व यूपी के सीएम को बम से उड़ाने की धमकी मिली. इसकी जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया.इस मामले की जांच पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है. मामले की जांच खुद डीसीपी अपराध पीके तिवारी कर रहे हैं. फिलहाल 2 दिन बीतने के बाद भी पुलिस को इस मामले में कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.


मिली जानकारी के मुताबिक, डायल 112 के ट्ववीटर हैंडल पर धनतेरस के दिन दीपक शर्मा नाम से बने एकाउंट से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा मामले की जांच पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ के डीसीपी अपराध पीके तिवारी को सौंप दी गई है. पुलिस अधिकारी इस नाम के अकाउंट होल्डर को पकड़ने में लगातार प्रयास कर रही है, हालांकि धमकी देने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी भी दूर है. पुलिस का दावा है कि वह इस घटना का जल्द ही खुलासा करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी करेगी.

पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी
डीसीपी अपराध पीके तिवारी की मानें तो धनतेरस के दिन डायल 112 पर दीपक शर्मा नामक व्यक्ति द्वारा पीएम और सीएम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस मामले की जांच की जा रही है. डीसीपी का कहना है कि जिस नाम से यह ट्विटर अकाउंट बनाया गया है वह अभी तक फर्जी प्रतीत हो रहा है. मामला गंभीर है क्योंकि धमकी देने के साथ ही आपत्तिजनक कमेंट भी किए गए हैं. उन्होंने कहा इससे पूर्व में भी इस तरह की धमकी दी गई थी, जिसमें आरोपी की गिरफ्तारी भी की गई है. उन्होंने कहा इस मामले में भी आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
Last Updated :Nov 7, 2021, 8:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details