उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टॉर्च की रोशनी में ऊर्जा मंत्री के निरीक्षण पर बोले सपा नेता, बाप मरल अंधियारे में, बेटवा पावर हाउस

By

Published : Sep 14, 2022, 4:06 PM IST

Updated : Sep 14, 2022, 5:06 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बाराबंकी में एक बिजली उपकेंद्र का औचक निरीक्षण करते समय बिजली का जाना विपक्ष के लिए मुद्दा बन गया है. इस पर समाजवादी पार्टी और सपा नेता टॉर्च की रोशनी में ऊर्जा मंत्री का निरीक्षण करते हुए वीडियो ट्वीट कर रहे हैं. तंज कसते हुए समाजवादी पार्टी ने 'शर्मनाक' लिखा है तो एक सपा नेता ने लिखा है 'बाप मरल अंधियारे में, बेटवा पावर हाउस'

लखनऊ:बिजली मंत्री अरविंद कुमार शर्मा मंगलवार की शाम बाराबंकी में एक बिजली उपकेंद्र का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. बिजली मंत्री के निरीक्षण के दौरान बिजली गुल हो जाने पर समाजवादी पार्टी ने तंज कसा है. समाजवादी पार्टी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि विद्युत समीक्षा बैठक में ऊर्जा मंत्री की उपस्थिति में बिजली जाना शर्मनाक है. वहीं एक सपा नेता ने मंत्री का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'बाप मरल अंधियारे में, बेटवा पावर हाउस. बता दें कि निरीक्षण के दौरान उपकेंद्र में बिजली जाने और अंधेरे में मंत्री के निरीक्षण को लेकर सरकार की चौतरफा किरकिरी हो रही है.

गौरतलब है कि बिजली मंत्री के निरीक्षण के दौरान बिजली गुल हो जाने पर समाजवादी पार्टी समेत सपा नेता यूपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. समाजवादी पार्टी ने तंज कसते हुए कहा है कि 'गुजरात मॉडल वाले मंत्री जी ने यूपी में बत्ती ही गुल कर दी है. सपा सरकार में जहां शहरों, कस्बों, गांवों में निर्बाध बिजली की सप्लाई थी. वहीं BJP राज में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तक बिजली को तरस रहे हैं. बाराबंकी में विद्युत समीक्षा बैठक में ऊर्जा मंत्री की उपस्थिति में बिजली जाना शर्मनाक है.

यह भी पढ़ें-डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले, अखिलेश यादव कराएं अच्छे डॉक्टर से इलाज

इसके अलावा सपा के एक नेता आईपी सिंह ने ऊर्जा मंत्री का अंधेरे में टॉर्च की रोशनी में निरीक्षण करने वाला वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'बाप मरल अंधियारे में, बेटवा पावर हाउस. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ये उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री हैं, मोबाइल की फ्लैश लाइट में औचक निरीक्षण कर रहे हैं. इस सरकार का भगवान ही मालिक है.

यह भी पढ़ें-मंत्री अनिल राजभर का ओपी राजभर पर तंज, भाजपा में अब कोई वैकेंसी नहीं है

Last Updated :Sep 14, 2022, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details