उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उधार के पैसों को लेकर प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

By

Published : Dec 13, 2021, 2:14 PM IST

पैसों के लेन-देन को लेकर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर फायर कर दिया. इस फायरिंग में युवक के हाथ में गोली लगी है. डॉक्टरों ने बताया कि वह खतरे से बाहर है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली
प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

लखनऊ: राजधानी में आए दिन गोलीकांड की वारदातें सामने आ रही है. कमिश्नरेट पुलिस इन घटनाओं को रोकने में असफल होती हुई दिख रही है. रविवार रात को कृष्णानगर इलाके में मुख्तार अंसारी के गुर्गे की हत्या की गई. उसके बाद गोमती नगर थाना क्षेत्र में पैसों के लेन-देन के विवाद को लेकर विशाल खन्ना नामक युवक को गोली मार दी गई. विशाल के बाएं हाथ में गोली लगी है. उसको ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घायल की ओर से मिली तहरीर के आधार पर कुलदीप सिंह उर्फ मोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गोमतीनगर थाना क्षेत्र के विनीत खंड-3 में विशाल खन्ना नामक युवक किराए पर रहता है. विशाल प्रॉपर्टी का काम करता है. विशाल ने अपने एक दोस्त कुलदीप सिंह उर्फ मोनू से 15 हजार रुपये उधार लिए थे. कुलदीप स्क्रैप का काम करता है. रविवार रात दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था. इसी बीच कुलदीप ने विशाल को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम-112 पर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रॉमा सेंटर भेजा. वहां इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:Farrukhabad: भाजपा विधायक के भतीजे को बंधक बनाकर पूर्व प्रधान ने की पिटाई, वीडियो वायरल

गोमतीनगर इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी की मानें तो रविवार रात विशाल खन्ना को उनके मित्र कुलदीप सिंह उर्फ मोनू ने गोली मारकर घायल कर दिया है. यह गोलीकांड की वारदात 15 हजार रुपये की उधारी को लेकर हुई. घायल विशाल की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस कुलदीप की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. उसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details