उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक घमंडी सत्ता मासूम बच्चियों के मृत शरीर के ऊपर कर रही अपनी ताकत का प्रदर्शन: प्रियंका गांधी

By

Published : Oct 1, 2020, 11:02 PM IST

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने हाथरस में पुलिस की तरफ से कांग्रेसियों पर किए गए लाठीचार्ज पर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि एक घमंडी सत्ता मासूम बच्चियों के मृत शरीर के ऊपर अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रही है.

priyanka gandhi targeted yogi government
प्रियंका गांधी.

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हाथरस में पुलिस की तरफ से कांग्रेसियों पर किए गए लाठीचार्ज को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए ताबड़तोड़ कई ट्वीट कर डाले. इस ट्वीट में उन्होंने उत्तर प्रदेश की सत्ता को घमंडी सत्ता भी बता डाला. प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस का महिलाओं को न्याय दिलाने का संघर्ष जारी रहेगा.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कर कहा, 'यूपी सरकार किसी को पीड़िता के गांव जाने से क्यों रोक रही है, उसका जवाब यहां है. पीड़िता के परिवार को हाथरस डीएम जाकर धमका रहे हैं. न मीडिया जा पाएगा, न हम लोग तो यूपी सरकार पीड़िता के परिवार को खुलकर धमका पाएगी. यह लोग अत्याचारी हैं'.

प्रियंका ने दूसरा ट्वीट किया, 'एक घमंडी सत्ता मासूम बच्चियों के मृत शरीर के ऊपर अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रही है. अन्याय को रोकने के बजाय खुद अन्याय कर रही है. महिलाओं के लिए एक सुरक्षित समाज और प्रदेश के लिए जहां वह आजादी से जी सकें और आगे बढ़ सकें, हमारा संघर्ष जारी रहेगा.'

ये भी पढ़ें:यूपी में प्रियंका गांधी की सक्रियता बढ़ा रही सत्ता और विपक्ष की चिंता

बता दें कि गुरुवार को प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के साथ हाथरस की पीड़िता के परिवार से मिलने जा रही थीं. दिल्ली से निकलकर जैसे ही वे उत्तर प्रदेश की सीमा पर पहुंचीं, एक्सप्रेस वे पर पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हिरासत में ले लिया. इतना ही नहीं, धक्का-मुक्की में राहुल गांधी जमीन पर भी गिर गए थे. जब कार्यकर्ताओं ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया तो पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं, जिसकी प्रियंका गांधी ने कड़े शब्दों में निंदा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details