उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ पुलिस ने असलहा तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 17, 2020, 1:33 AM IST

यूपी के लखनऊ में पुलिस ने एक असलहा तस्कर को गिरफ्तार किया है. लखनऊ पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर फैजाबाद रोड लोकनाथ गेस्ट हाउस के पास से तस्कर को गिरफ्तार किया.

 etv bharat
गिरफ्तार तस्कर.

लखनऊ:जिले में थाना गाजीपुर क्षेत्र में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक शस्त्र तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर का नाम करन सिंह है, जिसकी उम्र 25 वर्ष है. लखनऊ पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर फैजाबाद रोड लोकनाथ गेस्ट हाउस के पास से करन को गिरफ्तार किया. पुलिस ने अभियुक्त के पास से एक पिस्टल 32 बोर बरामद किया गया है.

लखनऊ में कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद पुलिस सक्रियता से कार्य करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है. गुरुवार को थाना गाजीपुर क्षेत्र में लखनऊ पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है, जो बीते दिनों से अवैध शस्त्रों की तस्करी करता था. अभियुक्त करन सिंह थाना नगरा जनपद बलिया का रहने वाला है, वर्तमान में करन लखनऊ में रहकर अवैध शस्त्रों की तस्करी करता था. पूछताछ में करन ने बताया कि वह वह पिस्टल बेचने के फिराक में ग्राहक का इंतजार कर रहा था.

थाना प्रभारी सचिन सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की अभियुक्त अवैध शस्त्र बेचने के फिराक में है. जानकारी मिलते ही गाजीपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त के खिलाफ धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details