उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शायर मुनव्वर राना की ऑडियो वायरल, यूपी छोड़ने की बात पर अडिग

By

Published : Mar 10, 2022, 11:00 PM IST

उत्तर प्रदेश 2022 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत हासिल हो गई है. दस मार्च यानी आज घोषित हुए परिणामों में बीजेपी ने जबरदस्त जीत दर्ज की है. वहीं, इस जीत से पहले ही मशहूर शायर मुनव्वर राना नाखुश दिख रहे हैं.

etv bharat
शायर मुनव्वर राना की ऑडियो वायरल, यूपी छोड़ने की बात पर अडिग

लखनऊ :मशहूर शायर और अपने बयानों को लेकर पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में रहने वाले मुनव्वर राना बीजेपी की जीत से नाखुश हैं. मुनव्वर राना ने कई महीनों पहले ही बीजेपी के दोबारा सत्ता में आने पर यूपी छोड़ने की बात कही थी. वहीं, अब योगी सरकार के दोबारा जीतने पर मुनव्वर राना की एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस ऑडियो में मुनव्वर राना अपने पुराने बयान पर कायम नज़र आ रहे है.

शायर मुनव्वर राना की ऑडियो वायरल, यूपी छोड़ने की बात पर अडिग

उत्तर प्रदेश 2022 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत हासिल हो गई है. दस मार्च यानी आज घोषित हुए परिणामों में बीजेपी ने जबरदस्त जीत दर्ज की है. वहीं, इस जीत से पहले ही मशहूर शायर मुनव्वर राना नाखुश दिख रहे हैं. यूपी चुनाव के परिणामों से एक रात पहले हुई फोन पर बातचीत को किसी शख्स ने सोशल मिडिया पर वायरल किया है. इस ऑडियो में मुनव्वर राना अपने पुराने बयान पर कायम रहते हुए यूपी छोड़ने के बात कह रहे है.

यह भी पढ़ें :गोरखपुर शहर सीट पर योगी आदित्यनाथ ने रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज कर रचा इतिहास

गौरतलब है कि मुनव्वर राना देश के मशहूर शायर है लेकिन लंबे वक्त से बीजेपी से उनकी नाराज़गी सुर्खियों का सबब बनती है. सूत्रों की माने तो मुनव्वर राना जल्द ही कलकत्ता जाने वाले है. इसके लिए वह एक घर भी तलाश रहे है. वैसे भी पश्चिम बंगाल के कलकत्ता से मुनव्वर राना का पुराना नाता रहा है. एक लंबे वक्त तक वह अपने घर पर वहां रहते रहे है.

हालांकि अब ढलती उम्र में मुनव्वर राना इस घर में न रहकर कोई दूसरा आशियाना उसी शहर में तलाश रहे है जिसकी जिम्मेदारी उन्होंने अपने भतीजे को दी है. मुनव्वर राना बेहद बीमार चल रहे है और जल्द ही दिल्ली जाकर अपना इलाज करवाने वाले है. सूत्रों की माने तो वह अपने पुराने बयान पर कायम है. जल्द ही यूपी छोड़ कलकत्ता शिफ्ट होने वाले है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details