उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी आदित्यनाथ आज पश्चिम में भरेंगे हुंकार, निकाय चुनाव के लिए शुरू होगा भाजपा का प्रचार

By

Published : Apr 24, 2023, 8:36 AM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ

बीजेपी नगर निकाय चुनाव में जीत के लिए जोरदार प्रचार अभियान से साथ ही जनसभाएं करेगी. सीएम योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर, शामली और अमरोहा में जनसभा करेंगे.

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी सोमवार से पूरे प्रदेश में अपने प्रचार अभियान को तेज करते हुए जनसभाएं करेगी और प्रचार रथ रवाना करेगी. शहरी निकाय के चुनाव में पार्टी की प्रचंड जीत के लक्ष्य के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सहित राज्य सरकार के मंत्रिगण और वरिष्ठ नेता शहरी निकाय के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर, शामली और अमरोहा, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी व ब्रजेश पाठक गाजियाबाद में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. साथ ही पार्टी द्वारा निकाय चुनाव में प्रचार के लिए बनवाए गए रथ को भी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय राय ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को सुबह 11ः45 सहारनपुर पहुंचेगे. योगी आदित्यनाथ सहारनपुर नगर निगम में महापौर पद के लिए प्रत्याशी डॉ. अजय कुमार के पक्ष में जनता से वोट की अपील करते हुए महाराज सिंह डिग्री कॉलेज मैदान जनता रोड में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 1ः20 पर शामली पहुंचेगे. शामली में बीबी इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा को विजयी बनाने की अपील करेंगे. योगी आदित्यनाथ दोपहर 3ः45 बजे जोया रोड अमरोहा में पार्टी प्रत्याशी शशि जैन के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को सुबह 11ः10 पर झांसी पहुंचेंगे. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी नगर निगम में महापौर पद के लिए प्रत्याशी बिहारी लाल आर्य व पार्षद पद के प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से वोट की अपील करते हुए हाट का मैदान नगरा झांसी में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सोमवार को सुबह 11 बजे गाजियाबाद पहुंचेगे. ब्रजेश पाठक गाजियाबाद में आयोजित सभा को सम्बोधित करेंगे. जनसभा को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण व नरेन्द्र कश्यप भी सम्बोधित करेंगे. जबकि, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही अयोध्या, स्वतंत्र देव सिंह कानपुर, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना व राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जेपीएस राठौर शाहजहांपुर, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल व प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह मेरठ, पूर्व केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार बरेली में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें:CM Yogi वाराणसी में बोले, खत्म हो रहा माफियाराज, अब नहीं देना होता गुंडा टैक्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details