उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मसूरी के पर्यटन स्थलों का किया दीदार

By

Published : Sep 18, 2022, 10:18 PM IST

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने आज मसूरी के विभिन्न पर्यटन स्थलों का दीदार किया. बता दें, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तीन दिवसीय दौरे पर मसूरी पहुंची हैं. साथ ही उन्होंने सुरभि अग्रवाल से मसूरी के इतिहास के बारे में जाना.

Etv Bharat
मसूरी में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

लखनऊ:उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने आज मसूरी भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने विभिन्न पर्यटन स्थलों का दीदार किया. सबसे पहले राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मसूरी के गांधी चौक पहुंची. उसके बाद वह मसूरी के घंटाघर स्थित सुरभि अग्रवाल के मसूरी हेरिटेज सेंटर पहुंची, जहां पर उन्होंने सुरभि अग्रवाल से मसूरी के इतिहास के बारे में जाना.

राज्यपाल अपने काफिले के साथ मसूरी के चार दुकान और लाल टिब्बा पहुंची, जहां पर उन्होंने हिमालय की श्रृंखलाओं का अद्भुत नजारा देखा, जिसे देख वह अभिभूत दिखाई दी. उसके बाद राज्यपाल मसूरी के कंपनी गार्डन और जॉर्ज एवरेस्ट भी गई.
पढ़ें- PM Birthday: पंतनगर में पुष्कर सिंह धामी ने चलाया स्वच्छता अभियान, लिया ये संकल्प

बता दें, उत्तरप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तीन दिवसीय दौरे पर मसूरी पहुंची हैं. शनिवार को लाल बहादुर शास्त्री अकादमी के कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद आज राज्यपाल आज अपने निजी दौरे पर मसूरी भ्रमण पर हैं. राज्यपाल के दौरे को लेकर पुलिस और प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. मसूरी के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात हैं. राज्यपाल सोमवार को उत्तर प्रदेश के लिये रवाना होगी.

मसूरी में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details