उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कांग्रेस पर कसे तंज, कहा- अभी तो अमेठी गई है, जल्द ही हाथ से रायबरेली भी जाएगी

By

Published : Oct 19, 2021, 6:06 PM IST

'अभी तो अमेठी गई है, जल्द ही हाथ से रायबरेली भी जाएगी'
'अभी तो अमेठी गई है, जल्द ही हाथ से रायबरेली भी जाएगी'

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कांग्रेस के 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देने के वादे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अभी तो कांग्रेस के पास से अमेठी गई है, वो दिन दूर नहीं जब रायबरेली से भी जाएंगे.

लखनऊः कांग्रेस के 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देने के वादे पर डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी पहले से ही महिला सशक्तिकरण की बात करती आई है. ये उसी की नकल है. वो अभी तो कांग्रेस के पास से अमेठी गई है, आने वाले समय में रायबरेली से भी जाएंगे.

डिप्टी सीएम ने कहा कि जिनके पास प्रत्याशियों की कमी है, उनको क्या फर्क पड़ता है कि किसको कितने टिकट दें. भारतीय जनता पार्टी 5 साल तक जनता के बीच में रहती है. जनता की सुनती है, उसे इस बात पर कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कर रहा है. हम समाज के हर वर्ग का ख्याल रख रहे हैं. महिलाओं के लिए मिशन शक्ति अभियान चल रहा है, जो कि उत्तर प्रदेश में नारी सम्मान के लिए एक बड़ा अभियान है.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कांग्रेस पर कसे तंज

सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में बतौर वक्ता आए डॉक्टर दिनेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत में इस विषय पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि कुछ नेता चुनाव के वक्त जनता से मिलते हैं, तो उनको सही मुद्दों का कभी ज्ञान नहीं हो पाता. उनको ये नहीं पता है कि भारतीय जनता पार्टी किस तरह से प्रत्येक वर्ग के लिए काम कर रही है. जब उनके पास प्रत्यासियों की इतनी कमी है, तो वो कितना भी आरक्षण कर दें, उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. काग्रेस को इस चुनाव में कोई खास लाभ नहीं हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- आसान नहीं डगर 2022 कीः प्रोटेक्शन बिल पास न होने से योगी सरकार से नाराज अधिवक्ता समूह

प्रियंका गांधी की इस घोषणा से वो महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने की बात कह रही हैं. उसका कोई दबाव भारतीय जनता पार्टी महसूस करेगी. इस बात के जवाब में डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी केवल एक बात का दबाव महसूस करती है कि वो जनता का काम किस तरह से करें. इसके अलावा बीजेपी पर कभी कोई दबाव नहीं रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details