उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार वाहन ने एडीसीपी की गाड़ी में मारी जोरदार टक्कर, ड्राइवर समेत तीन हिरासत में

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 22, 2023, 7:38 AM IST

गुरुवार को लखनऊ में सड़क दुर्घटना (Vehicle hits ADCP car in Lucknow) हो गयी. यहां एक तेज रफ्तार वाहन ने कमिश्नरेट की साउथ जोन में तैनात एडीसीपी की गाड़ी में मारी जोरदार टक्कर मार दी. पुलिस ने इस मामले में ड्राइवर समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat लखनऊ पुलिस लखनऊ में सड़क दुर्घटना लखनऊ में सड़क हादसा road accident in lucknow एडीसीपी की गाड़ी में मारी टक्कर

लखनऊ: गुरुवार को राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन में तेज रफ्तार वाहन ने लखनऊ कमिश्नरेट के दक्षिणी साउथ जोन में तैनात एडीसीपी की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. पुलिस ने कार चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया.

राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने लखनऊ कमिश्नरेट के दक्षिणी (साउथ) जोन में तैनात एडीसीपी की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पीजीआई पुलिस ने कार चालक के अलावा उसमें बैठे दो लोगों को हिरासत में ले लिया. लखनऊ में सड़क दुर्घटना में मामूली रूप से घायल हुए एडीसीपी को एपेक्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया. वहां पर डॉक्टरों ने उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी.

लखनऊ में सड़क हादसा (Road accident in Lucknow) होने के बाद पुलिस ने कार चालक से पूछताछ की. इंस्पेक्टर पीजीआई बृजेश तिवारी के मुताबिक, कल्ली पश्चिम के बाबू खेड़ा में डीसीपी साउथ जोन के कार्यालय से गुरुवार शाम करीब चार बजे एडीसीपी साउथ शशांक सिंह अपनी सरकारी गाड़ी से जोन में क्षेत्र भ्रमण के लिए जा रहे थे. उनके सरकारी वाहन में चालक और गनर भी था. वह वृंदावन योजना के पास डिफेंस एक्सपो मैदान के पास पहुंचे ही थे कि वहां पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन (यूपी 32 एलएच 6577) ने जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर लगने से एडीसीपी मामूली रूप से घायल हो गए. दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. सूचना पाकर पीजीआई पुलिस मौके पर पहुंच गई और टक्कर मारने वाली कार चालक और समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने एडीसीपी को एपेक्स ट्रामा सेंटर टू पहुंचाया. वहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उनको छुट्टी दे दी. पीजीआई पुलिस के मुताबिक, कार चालक से पूछताछ करने में पता चला है कि कार में मो. आदिल निवासी राप्तीनगर थाना सरोजनीनगर, मो. सगीर निवासी कल्ली पश्चिम और आलोक अवस्थी निवासी अयोध्या मौजूद थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. (Crime News UP )

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट के जज की सुरक्षा में तैनात पुलिस जिप्सी से टकराई नील गाय, तीन पुलिसकर्मी घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details