उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज्यपाल से मिले सीएम योगी, मेरे राम मेरी रामकथा पुस्तक भेंट की

By

Published : Aug 24, 2022, 10:31 PM IST

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ( Governor Anandi Ben patel) से मिलने राजभवन पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ. इस दौरान उन्होंने मेरे राम मेरी रामकथा पुस्तक राज्यपाल को भेंट की.

etv bharat
सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को मेरे राम मेरी रामकथा पुस्तक भेंट की

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बुधवार की देर शाम उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandi Ben patel) से मिलने राजभवन पहुंचे. राजभवन में दोनों लोगों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को 'मेरे राम, मेरी राम कथा' (Mere Ram Meri Ram Katha) पुस्तक भेंट की. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश में चल रही विकास योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को मेरे राम मेरी रामकथा पुस्तक भेंट की

यह भी पढ़ें- हिंदी में क्षमा शर्मा को मिलेगा साहित्य अकादमी बाल साहित्य पुरस्कार

पिछले दिनों राज्यपाल के सामने विकास कार्यों को लेकर मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ बैठक हुई थी. उसको लेकर भी मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को जानकारी दी. इसके अलावा आगामी 6 महीने की सारी योजना के बारे में भी मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को विस्तार से जानकारी दी. वहीं, मुख्यमंत्री से उनके सरकारी आवास पर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र (Governor Kalraj Mishra) ने भेंट की. दोनों लोगों के बीच उत्तर प्रदेश और अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर भी चर्चा हुई.

यह भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी के मीडिया पैनलिस्ट घोषित, इन्हें मिली जिम्मेदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details