उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पैरालंपिक में DM सुहास एलवाई ने जीता सिल्वर, सीएम योगी ने दी बधाई

By

Published : Sep 5, 2021, 9:51 AM IST

सीएम योगी आदित्यानाथ ने टोक्यो में चल रहे पैरालंपिक गेम्स में बैडमिंटन इवेंट में देश को सिल्वर मेडल दिलाने वाले नोएडा के डीएम सुहास एलवाई को बधाई दी है.

सीएम योगी ने दी बधाई
सीएम योगी ने दी बधाई

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यानाथ ने टोक्यो में चल रहे पैरालंपिक गेम्स में बैडमिंटन इवेंट में देश को सिल्वर मेडल दिलाने वाले नोएडा के डीएम सुहास एलवाई को बधाई दी है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज टोक्यो में सुहास एल. वाई. ने बैडमिंटन स्पर्धा में रजत पदक जीतकर भारतवर्ष की खेल प्रतिभा को वैश्विक पटल पर प्रतिष्ठित किया है. समूचे देश को हर्षाने वाली यह अविस्मरणीय उपलब्धि अनेकानेक खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी. आपको अनन्त शुभकामनाएं.जय हिंद!

साथ ही उन्होंने वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा है कि सुहास एल. वाई. के रजत पदक जीतने पर प्रदेशवासियों की ओर से ढेरों बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं.

बता दें कि टोक्यो में चल रहे पैरालंपिक गेम्स के अंतिम दिन रविवार को नोएडा के डीएम सुहास एल यथिराज ने भारत के लिए सिल्वर मेडल जीत शानदार शुरुआत दिलाई है. वर्ल्ड नंबर थ्री सुहास आज बैडमिंटन के मेंस सिंगल्स SL4 इवेंट के गोल्ड मेडल मैच में कड़े संघर्ष के बावजूद फ़्रांस के एल माजुर से 21-15, 17-21, 15-21 से हार गए. हालांकि इस हार के बावजूद भी उन्होंने भारत के लिए इन पैरालंपिक गेम्स में इतिहास रच दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details