उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अब Twitter पर राहुल गांधी को पछाड़ आगे निकले सीएम योगी आदित्यनाथ, ये है वजह

By

Published : Sep 3, 2022, 5:38 PM IST

Updated : Sep 3, 2022, 6:05 PM IST

ट्विटर(Twitter) पर सीएम योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath) ने राहुल गांधी (rahul gandhi) को पछाड़ दिया है. राहुल गांधी के 21.4 मिलियन फॉलोअर को पछाड़कर सीएम योगी आदित्यनाथ के 21.5 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं.

Etv bharat
अब Twitter पर राहुल गांधी को पछाड़ आगे निकले सीएम योगी आदित्यनाथ, ये है वजह

लखनऊः ट्विटर(Twitter) पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पछाड़ दिया है. राहुल गांधी के 21.4 मिलियन फॉलोअर को पछाड़कर सीएम योगी आदित्यनाथ के 21.5 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं. सीएम योगी के फॉलोअर बढ़ने की वजह ड्रग माफिया को लेकर हाल में ही चलाया गया उनका खास अभियान बताया जा रहा है. इस अभियान की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. इससे पहले फॉलोअर के मामले में सीएम योगी ने अखिलेश यादव को पछाड़ा था.

दरअसल, प्रदेश में नशे के कारोबारियों (Drug Mafia in up) के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ का युद्ध स्तर पर छेड़ा गया अभियान जारी है. पिछले एक सप्ताह से प्रदेशभर के अलग-अलग जिलों में नशे के कारोबारियों पर कार्रवाई की जा रही है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है. योगी आदित्यनाथ सरकार के इस अभियान का जमकर स्वागत किया जा रहा है. बीती 27 अगस्त को ट्विटर पर लोगों ने #YogiAgainst_DrugMafia हैशटैग के साथ योगी के समर्थन में जमकर ट्वीट्स किए गए थे. जिसके बाद ट्विटर पर यह 27 अगस्त को दिन भर #YogiAgainst_DrugMafia टॉप ट्रेंडिंग में बना रहा था.

सीएम योगी के यूजर बढ़े.
यूजर के मामले में सीएम योगी से पिछड़ गए राहुल गांधी.

उत्तर प्रदेश सरकार के इस अभियान का समर्थन करते हुए 38700 से ज्यादा लोगों ने #YogiAgainst_DrugMafia हैशटैग के साथ ट्वीट किया था. साथ ही 557 मिलियन लोगों ने इसे देखा था. इसके अलावा हैशटैग की रीच 66 मिलियन रही थी. सीएम योगी के इस अभियान को लेकर लोगों ने जमकर ट्वीट भी किए थे. हरीश शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा था कि, "अब पोस्टर भी लगाए जाएंगे और संपत्ति भी जब्त की जाएगी. योगी जी के शासन में नशे के सौदागरों की जिंदगी तबाह हो जाएगी. यह है बाबा की शैली."

माना जा रहा है कि योगी सरकार के इस अभियान को सोशल मीडिया पर लोगों का जबर्दस्त समर्थन मिला है. इसी के चलते सीएम योगी के ट्ववीटर पर 21.5 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं. उन्होंने 21.4 मिलियन फॉलोअर वाले राहुल गांधी को मात दे दी है.

ये भी पढ़ेंः 11 साल की उम्र से तबला सम्राट पंडित किशन महाराज ने शुरू किया था रियाज, आज मनाई जा रही जयंती

ये भी पढ़ेंः पुजारी राजू दास का ऐलान, अंकिता के कातिल शाहरुख को जिंदा जलाने वाले को 11 लाख का इनाम

Last Updated :Sep 3, 2022, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details