उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह में उन्नाव से लखनऊ आए लोगों की कार पेड़ से टकराई, एक की मौत, तीन घायल

By

Published : Nov 22, 2022, 6:34 PM IST

माल में देर रात शादी समारोह में खाना खाकर वापस घर लौट रहे एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया है.

c
c

लखनऊ : माल में देर रात शादी समारोह में खाना खाकर वापस घर लौट रहे एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया. घायलों का इलाज चल रहा है.

घटना माल थाना क्षेत्र की देर रात की है. जानकारी के अनुसार माल में सोमवार रात शादी समारोह से लौट रही एक कार पेड़ से टकरा गई. हादसे में हसनगंज उन्नाव के मूसेपुर के रहने वाले सुशील कुमार की मौत हो गई. नंदन, सूरज और कुलदीप घायल हो गए. वहीं सुशील की मौत से घर में कोहराम मचा है.

इंस्पेक्टर माल प्रवीण कुमार (Inspector Goods Praveen Kumar) के मुताबिक हसनगंज उन्नाव के मूसेपुर निवासी सुशील (19) रिश्तेदारी में एक बारात में शामिल होने माल के बुद्धि इलाके में आया था. जहां सोमवार देर रात वह नंदन सूरज और कुलदीप संग घर वापस लौट रहा था. माल के गुमसेना पुलिया के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान सुशील की मौत हो गई. उसके साथियों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : शाहजहांपुर में गोलियों से भूनकर हत्या, जमीन के विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details