उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रवृत्ति फार्म जमा करने की अन्तिम तिथि 18 फरवरी

By

Published : Feb 17, 2021, 10:11 PM IST

सरकार की प्री मैट्रिक, पोस्ट मैट्रिक और मेरिट कम मीन्स छात्रवृत्ति योजना का आवेदन बृहस्पतिवार तक ही कार्यालय में जमा होगा. छात्रवृत्ति के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 18 फरवरी हैं. इसके तहत छात्रवृत्ति के आवेदन बृहस्पतिवार दोपहर 2 बजे तक ही जमा होंगे.

18 फरवरी तक जमा करें
18 फरवरी तक जमा करें

लखनऊ: सरकार की प्री मैट्रिक, पोस्ट मैट्रिक और मेरिट कम मीन्स छात्रवृत्ति योजना का आवेदन बृहस्पतिवार तक ही कार्यालय में जमा किया जाएगा. छात्रवृत्ति के लिए आवेदन की तिथि कई बार बढ़ाने के बाद 18 फरवरी को अंतिम तिथि की गई थी. इसके तहत छात्रवृत्ति के आवेदन बृहस्पतिवार तक ही जमा होंगे. इसके बाद लंबित सभी आवेदन निरस्त कर दिए जाएंगे.

ऑनलाइन अग्रसारण की अंतिम तारीख 20 फरवरी

जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी बालेन्दु द्विवेदी ने बताया कि योजना के अंतर्गत सभी छात्र-छात्राओं को संस्था ने अग्रसारित आवेदनों के ऑनलाइन अग्रसारण की अंतिम तारीख 20 फरवरी तय है. उन्होंने कहा कि जिन संस्थाओं ने आवेदन कलेक्ट्रेट स्थित अल्पसंख्यक कार्यालय में जमा नहीं किए हैं, वे अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के आवेदनों को समस्त संलग्नकों के साथ विभाग के अधिकारी से सत्यापित कराकर 18 फरवरी को दोपहर 2 बजे तक अल्पसंख्यक कल्याण कार्यालय में जमा कर दें. ऐसा न करने वाले लंबित सभी आवेदन निरस्त कर दिए जाएंगे. अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी ने बताया कि संबंधित शिक्षण संस्था के छात्रवृत्ति नोडल अधिकारी का उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details