उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छत्तीसगढ़: अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी कार, 8 लोगों की मौत

By

Published : Nov 21, 2019, 11:47 PM IST

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में हुए भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है. सड़क हादसे में कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई थी.

सड़क हादसे में 8 लोगों का मौत.

छत्तीसगढ़: बेमेतरा में हुए भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है. सड़क हादसे में कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई. लिहाजा कार में सवार 8 लोगों की मौत हो गई है. घटना कोतवाली थाने क्षेत्र के मोहभट्ठा की है. मृतकों में चार पुरुष, तीन महिला और एक बच्चा शामिल हैं.

सड़क हादसे में 8 लोगों का मौत.

सूचना पर पहुंचे मोहभट्टा वार्ड के निवासियों ने सबसे पहले तालाब में डूबे लोगों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भेजा. वहां पर डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस मामले की कर रही जांच
सूचना मिलते ही कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी, एसपी प्रशांत ठाकुर, टीआई राजेश मिश्रा मौके पर पहुंचे. मृतक नवागढ़ ब्लॉक के पोस्ट नांदल के ग्राम देवरी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. नवागढ़ थाने के एसएसआई नासिर खान ने देवरी जाकर मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कार का नंबर CG-10 FA 7585 है.

Intro:बेमेतरा,
बेमेतरा में दर्दनाक हादसा, कार अनियंत्रित होकर तालाब में घुसी, मौके पर कार सवार 8 लोगों की मौत, कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहभट्ठा की घटना, मृतकों में चार पुरुष तीन महिला और एक बच्चा शामिलBody:बता दे कि मोहभट्टा वार्ड के निवासियों ने सबसे पहले तालाब में डूबे लोगो को बाहर निकला और जिला अस्पताल ले गए जँहा सभी को मृत घोषित किया गया ।Conclusion:सूचना मिलते ही कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी एसपी प्रशांत ठाकुर टीआई राजेश मिश्रा मौके पर पहुँचे । मृतक कहा के है कंहाँ जा रहे थे अभी अज्ञात है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details