उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch Video: बीच बाजार में दबंगों ने चाचा-भतीजे को मारपीट कर किया अधमरा

By

Published : Jul 8, 2023, 10:39 PM IST

ललितपुर में दबंगों ने चाचा-भतीजे को मारपीटकर मरणासन्न कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने 8 नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दबंगों ने चाचा-भतीजे को मारपीटकर मरणासन्न
दबंगों ने चाचा-भतीजे को मारपीटकर मरणासन्न

चाचा भतीजे के साथ मारपीट का वायरल वीडियो

ललितपुर:कस्बा मड़ावरा स्थित बस स्टेण्ड के पास दबंगों ने गांव से खरीददारी करने पहुंचे चाचा-भतीजे पर लाठी-डंडो व कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर दिया. इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते हमलावरों ने चाचा-भतीजे दोनों को मरणासन्न अवस्था में पहुंचा दिया. जिसकी शिकायत पीड़ित पक्ष ने मड़ावरा पुलिस से की. पुलिस ने आठ नामजद व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

थाना मड़ावरा क्षेत्र के ग्राम गंगचारी निवासी नत्थु सिंह (70) ने मड़ावरा पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह सामान खरीदने के लिए मड़ावरा गए थे. वह अपने भतीजे नीरेन्द्र सिंह(30) के साथ बस स्टैण्ड पहुंचा ही था, तभी साहब सिंह, मुलायम सिंह, इन्द्रपाल सिंह व पुरुषोत्तम सिंह पुत्रगण भवानी सिंह, अखण्ड प्रताप सिंह व दीपक राजा पुत्रगण मुलायम सिंह, पवन राजा पुत्र इन्द्रपाल सिंह एवं ग्राम बछरावनी निवासी प्रदीप सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ हाथों में लाठी-डंडा व कुल्हाड़ी लेकर आ गए. इसके बाद सभी ने उनके और भतीजे के साथ गाली गलौज शुरू कर दी. जब गाली देने का विरोध किया तो दबंगो ने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

नत्थु सिंह ने बताया कि कुल्हाड़ी उनके सिर में जा लगी. इसके बाद सभी ने भतीजे नीरेन्द्र सिंह को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. किसी तरह मौके पर मौजूद लोगों ने दबंगो के चंगुल से उनको बचाया और थाने में पहुंचाया. दोनों पीड़ित की शिकायत पर मड़ावरा पुलिस ने साहब सिंह, मुलायम सिंह, इन्द्रपाल सिंह, अखण्ड प्रताप सिंह, दीपक राजा, पुरुषोत्तम सिंह, पवन राजा, प्रदीप सिंह के अलावा तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है. मड़ावरा थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौबे ने बातया कि मारपीट होने की शिकायत पर 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,जांच की जा रही है.

यह भी पढे़ं: नाबालिग प्रेमिका के साथ रहने के लिए रची खुद के अपहरण और हत्या की साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details