उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित होकर पलटी सफारी, 3 लोगों की मौत

By

Published : Feb 10, 2021, 6:47 PM IST

ललितपुर जिले के सकवारा गांव निवासी एक ही परिवार के नौ लोग सफारी गाड़ी में सवार होकर मध्य प्रदेश की ओर जा रहे थे. तभी सिरोन गांव के नजदीक गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. गाड़ी में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य छह घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

three people died in road accident in lalitpur
three people died in road accident in lalitpur

ललितपुर: जिले में एक सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बुजुर्ग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दुर्घटना में अन्य छह लोग गंभीर रूप से घायल से हो गए. हादसा जखौरा थाना क्षेत्र के सिरोन गांव के पास हुआ.

जानकारी के अनुसार सकवारा गांव निवासी एक परिवार के नौ लोग सफारी गाड़ी में सवार होकर बेटे की सगाई के लिए मध्य प्रदेश के पुनिया खेरा गांव जा रहे थे. तभी रास्ते में सिरोन गांव के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सवार दो लोगों की मौके पर व एक बुजुर्ग की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं आसपास के लोगों ने सभी घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर सभी घायलों का इलाज चल रहा है. तीन लोगों की मौत सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही जखौरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details