उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident in Lalitpur: 11 हजार वोल्ट का तार गिरने से एक युवक और 2 जानवरों की दर्दनाक मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 7, 2023, 12:41 PM IST

ललितपुर में 11 हजार विद्युत लाइन का तार टूटने से एक 50 वर्षीय युवक और 2 जानवरों की भी तड़प-तड़प कर मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई.

1
1



ललितपुर: जनपद के मड़ावरा थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां 11 हजार विद्युत करेंट की चपेट में आने से एक युवक और 2 जानवरों की मौत हो गई. युवक के मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

विद्युत केबिल में उठी चिंगारी
मड़ावरा थाना क्षेत्र के ग्राम गोराकला के बसस्टैंड निवासी अजय कुमार ने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात 10 बजे के करीब तेज बूंदाबांदी के बीच बिजली आई. इसी दौरान 11 हजार हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर उसके घर की केबिल से टकरा गई. केबिल से टकराने के बाद उसमें आग लग गई. वहीं, घर में मौजूद उसके पिता प्यारेलाल अहिरवार (50) चिंगारी छोड़ती विद्युत केबिल की चपेट में आ गए. विद्युत करेंट लगने के बाद वह बेहोश हो गए. उसकी 2 गायों की भी विद्युतक करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई.

करेंट से एक युवक और 2 जानवरो की मौत
अजय कुमार ने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ावरा लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया. उसके पिता की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मड़ावरा थाना अध्यक्ष जयप्रकाश चौबे ने बताया कि विद्युत करेंट की चपेट में आने से एक युवक और 2 जानवरों की मौत हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही पीड़ित परिजनों ने सरकार की तरफ से आर्थिक मदद करने की मांग की गई है.

यह भी पढ़ें- बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर लोगों किया ने पथराव, भागकर बचाई जान

यह भी पढ़ें- Barabanki Bus Accident: सरिया लदी डीसीएम में पीछे से घुसी प्राइवेट बस, कंडक्टर समेत 2 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details