उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, एक की मौत एक घायल

By

Published : Nov 16, 2021, 9:39 PM IST

बाइक और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर

ललितपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा.ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एक घायलहादसे के बाद इलाके में मातम का माहौल.

ललितपुर :उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में मंगलवार शाम को दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला. ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक युवक घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर, मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, ललितपुर जिले के मड़ावरा में मंगलवार शाम एक बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गयी. इस दर्दनाक हादसे में बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में घायल 22 वर्षीय युवक का नाम हनुमत सिंह है, जो थाना मदनपुर के ग्राम परसाटा का रहने वाला है. उसने बताया कि वह मंगलवार को अपनी पत्नी का ऑनलाइन फॉर्म भरने बाइक से मड़ावरा गया था. शाम को घर वापस लौटते समय उसके ही गांव का 20 वर्षीय सोबरन उर्फ सोनू पुत्र नाहर सिंह मिल गया और दोनों स्थानीय रोहिणी बांध पर गये.

घायल युवक ने बताया, जब वो घर लौट रहे थे तभी उसकी बाइक सोनू चलाने लगा जसके बाद वह पीछे बैठ गया. रास्ते में थाना मड़ावरा अंतर्गत ग्राम बम्होरीकला में देशी शराब की दुकान के नजदीक सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से अचानक जोरदार टक्कर हो गयी, जिसके बाद वह बेहोश हो गया. कुछ ग्रामीणों ने बताया कि बाइक काफी तेज रफ्तार में थी, जो सामने से आ रहे ट्रैक्टर को क्रॉस करते समय ट्रॉली से टकरा गयी.

इसे भी पढ़ें-कासगंज में दर्दनाक हादसा : राहगीरों को रौंदते हुए दुकान में घुसी बस, दंपती सहित तीन की मौत

भिड़ंत इतनी भीषण थी कि सोनू का दायां हाथ, दायां पैर, कंधा और माथा ट्राली से टकराने पर बुरी तरह फट गए. इसकी वजह से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. वहीं पीछे बैठा युवक छिटक कर दूर जा गिरा और घायल हो गया. सूचना मिलने पर यूपी डायल 102 पीआरवी 2809 मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचायी. मामले में थानाध्यक्ष मड़ावरा अमर बहादुर ने बताया कि बाइक और टैक्टर की आपस मे भिड़ंत हुई, जिसकी वजह से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, एक घायल हो गया है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details