उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

... जब प्रिंसिपल ने महिला शिक्षामित्र को जूतों से पीटा, देखें वीडियो

By

Published : Jun 24, 2022, 2:07 PM IST

Updated : Jun 24, 2022, 4:47 PM IST

पिटाई.
पिटाई.

लखीमपुर खीरी का एक वीडियो इन दिनों सोशल माडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रिंसिपल सरेआम महिला शिक्षामित्र की पिटाई करते देखे जा रहे हैं. हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद बीएसए ने आरोपी प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है.

लखीमपुर खीरी:उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. जहां एक प्रिंसिपल ने महिला शिक्षामित्र की सरेआम जूतों से पिटाई कर दी. घटना लखीमपुर ब्लाक के महंगूखेड़ा विद्यालय की है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शिक्षामित्र को पीटे जाने से शिक्षा मित्र संगठन गुस्से में है. वहीं, बीएसए ने वीडियो को देखते हुए प्रिंसिपल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया. शिक्षामित्र की तहरीर पर प्रधानाचार्य अजीत वर्मा को खीरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

प्रिंसिपल ने महिला शिक्षामित्र को जूतों से पीटा.

इसे भी पढे़ं-बरेली में शिक्षक की पिटाई से छात्रा बेहोश

बता दें कि प्रधानाचार्य अजीत वर्मा और शिक्षा मित्र सीमा देवी में कई दिनों से अनबन चल रही थी. इसी कड़ी में शुक्रवार को स्कूल में पहले प्रधानाचार्य और शिक्षामित्र में कुछ तू-तू मैं मैं हुई. इसके बाद प्रधानाचार्य अजीत कुमार वर्मा ने जूतों से महिला शिक्षामित्र को पीटना शुरू कर दिया. शिक्षामित्र ने भी प्रधानाचार्य को एक दो बार थप्पड़ मारे. इसके बाद शिक्षामित्र खीरी कोतवाली पहुंची और अपने ऊपर हमले की वीडियो समेत प्रमाण दिए. जिसके बाद पुलिस ने आोरपी शिक्षक अजीत वर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

शिक्षामित्र शिक्षा संघ के जिला अध्यक्ष संजय मिश्रा ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि जिस तरीके से एक महिला शिक्षामित्र के साथ व्यवहार किया गया है. वह निंदनीय है. इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतना कम है. बीएसए लक्ष्मीकान्त पाण्डेय ने बताया कि वीडियो आने के बाद तत्काल प्रभाव से प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है.

Last Updated :Jun 24, 2022, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details