उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंडी में धान खरीद नहीं होने पर भड़के बीजेपी नेता, ये क्या बोल गए....

By

Published : Oct 24, 2021, 7:03 PM IST

लखीमपुर खीरी के मंडी पहुंचे भाजपा नेता जुगल किशोर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें धान खरीद नहीं होने पर नेता कर्मचारियों को खरी खोटी सुना रहे हैं.

वायरल वीडियो.
वायरल वीडियो.

लखीमपुर खीरीःकिसानों पर कार चढ़ाने और धान खरीद को लेकर इन दिनों जिला सुर्खियों में बना हुआ है. जहां, दो दिन पहले मोहम्मदी मंडी में एक किसान ने अपना धान को जलाने की कोशिश की तो शनिवार को मैगलगंज में भी एक किसान ने धान में आग लगा दी. बीजेपी युवा मोर्चा के मण्डल मंत्री ने अपना वीडियो बनाकर वायरल कर दिया और कहा कि आठ दिन से मारे मारे फिर रहे हैं, योगी जी धान खरीद बिकवा दीजिए. इसके बाद रविवार को सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें मैगलगंज मंडी पहुंचे बीजेपी के यूपी प्रवक्ता जुगल किशोर धान खरीद से जुड़े अफसरों को डांटते हुए दिखाई दे रहे हैं. अब नेता जी पहुंचे तो नेताजी के बोल ऐसे थे कि इंस्पेक्टर ने तक पीठ घुमा ली.

वायरल वीडियो.

वीडियो में जुगल किशोर खड़े हैं उनके सामने एक अफसर खड़ा है. अफसर का नाम जेपी यादव बताया जा रहा है. जुगल किशोर अधिकारी से से धान खरीद के बारे में पूछ रहे हैं. 1 हफ्ते में कितनी धान खरीद हुई इस पर अफसर कोई जवाब नहीं दे पा रहा है तो जुगल किशोर इसको जोर-जोर डपट रहे. जुगल किशोर ने कहा कि क्या अखिलेश यादव के यहां धान खरीद होगी. इसके अलावा भी बहुत कुछ जुगल किशोर बोल गया, जो हम आपको सुनवा नहीं सकते.

इसे भी पढ़ें-धान नहीं बिका तो किसान ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, वीडियो वायरल

एक दूसरे वीडियो में जुगल किशोर के सामने यह मार्केटिंग इंस्पेक्टर और अलावा डिप्टी आरएमओ लाल मणि पांडे भी खड़े हैं. इस वीडियो में जुगल किशोर कह रहे हैं कि हफ्ते भर में सिर्फ 100 कुंटल धान की खरीद मैगलगंज मंडी में हुई है. यह अफसर सरकार की बदनामी करा रहे हैं. सरकार किसानों का एक-एक धान खरीदने के लिए तैयार है लेकिन अफसर सरकार की बदनामी करा रहे हैं. फिर जुगल किशोर एक-एक कर अफसरों से पूछते हैं कि आपने कितना खरीदा. अफसर जवाब देते हैं तो जुगल किशोर गुस्सा होते दिखाई पड़ते हैं. फिलहाल जिले में धान खरीद को लेकर के इन दिनों हाय तौबा मची हुई है. मैगलगंज मंडी हो गोला मंडी हो मोहम्मदी मंडी हो या लखीमपुर मंडी हर जगह सरकारी बैनर तो लगे हैं. लेकिन धान खरीद कहीं होती दिखाई नहीं पड़ रही है. किसान भटकते दिखाई पड़ रहे हैं और धान खरीद का अता पता नहीं है.

नोटः इस वीडियो की ETV BHARAT पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details