उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरीः पड़ोसी ने बच्ची को स्कूल में ले जाकर किया रेप

By

Published : May 6, 2022, 8:51 PM IST

लखीमपुरी खीरी में पड़ोसी युवक ने रात में सोते समय बच्ची को उठा ले गया और दुष्कर्म किया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

बच्ची से दुष्कर्म.
बच्ची से दुष्कर्म.

लखीमपुर खीरी:जिले में कक्षा चार में पढ़ने वाली 9 साल की एक बच्ची से पड़ोसी युवक द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने गुरुवार रात बच्ची को सोते समय उठा ले गया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. बच्ची के परिजनों की तहरीर पर फरधान थाने में केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जंगल मे काम्बिंग कर रही है.

फरधान थाना इलाके के एक गांव में कक्षा चार में पढ़ने वाली बच्ची को उसी का 25 साल का पड़ोसी भूरे उर्फ सर्वेश घर से सोते समय उठा ले गया. परिजनों की तहरीर के मुताबिक गुरुवार की रात को भूरे ने उनकी बेटी को नींद में ही घर से उठा लिया और पास के प्राइमरी स्कूल में ले गया. जहां भूरे ने बच्ची का मुंह दबाकर उससे रेप किया और उसे धमकाकर छोड़कर भाग गया. बच्ची बदहवास किसी तरह रोते हुए अघर पहुंची और आपबीती सुनाई.

इसे भी पढ़ें-नाबालिग बेटी से 15 दिनों तक रेप करता रहा कलयुगी बाप, विरोध पर पत्नी को दिखाया कट्टा

पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तहरीर पर भूरे उर्फ सर्वेश पर पॉक्सो एक्ट और रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फरधान थाना क्षेत्र में मासूम के साथ दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आने के बाद समाजवादी पार्टी की महिला जिलाध्यक्ष तृप्ति अवस्थी, सपा नेता अजय सिंह समेत समाजवादी पार्टी का एक डेलिगेशन पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. इसके साथ ही यूपी की भाजपानीत योगी सरकार पर महिला विरोधी होने का आरोप मढ़ा. तृप्ति अवस्थी ने कहा कि यूपी में महिलाओं के साथ आए दिन बलात्कार और हत्या जैसे जघन्य वारदातें हो रही हैं. पीड़िता के पिता ने घटना की तहरीर पुलिस को देकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. बच्ची को मेडिकल के लिया जिला अस्पताल भेजा गया है. बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है.

पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए तलाश में दबिश दे रही है. फरधान के पास जंगल में भी काम्बिंग चल रही है. अभी तक आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर है. प्रभारी निरीक्षक फरधान कोतवाली राकेश कुमार सिंह यादव ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही ही आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details