उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kushinagar News : बारात से लौट रही कार ने दो छात्राओं को रौंदा, एक की मौत दूसरी की हालत गंभीर

By

Published : May 10, 2023, 12:39 PM IST

कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह स्कूल जा रही दो छात्राओं को बारात से लौट रही एक कार ने रौंद दिया. दुर्घटना में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है. जिसका इलाज मेडिकल काॅलेज में चल रहा है. वहीं ग्रामीणों ने दूसरे बारातियों को बंधक बना लिया, जिन्हें एसडीएम के पहुंचने पर जाने दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुशीनगर : कसया थाना अंतर्गत क्षेत्र के गोबरही चौराहे के पास मंगलवार सुबह स्कूल जा रही दो छात्राओं को बारात से लौट रही एक कार ने रौंद दिया. दुर्घटना में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी छात्रा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया. जहां से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. उधर घटना के बाद कार चालक मौके से भाग निकला. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पीछे आ रही बारातियों की दूसरी गाड़ियों को रोक लिया और उन्हें एक स्कूल परिसर में बंधक बना लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस और कसया एसडीएम ने पहुंच कर लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया.

Kushinagar News : बारात से लौट रही कार ने दो छात्राओं को रौंदा, एक की मौत दूसरी की हालत गंभीर
पुलिस के अनुसार कसया थाना क्षेत्र के परशुरामपुर निवासी मोहन की सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली 12 वर्षीय पुत्री अर्पिता अपनी सहपाठी साक्षी राव पुत्री सुभाष के साथ सुबह लगभग साढ़े सात बजे विद्यालय पढ़ने जा रही थी. रास्ते में बारात से लौट रही एक बेकाबू कार ने विद्यालय के सामने ही दोनों को टक्कर मार दी. छात्रों को टक्कर लगने के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया. वहीं दुर्घटना में अर्पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साक्षी गंभीर रूप से घायल हो गई. दुर्घटना के बाद स्थानीय युवकों ने बाइक से कार का पीछा किया, लेकिन ड्राइवर कार लेकर भाग निकला. वहीं कार के पीछे शादियों में लगाए जाने वाले स्टिकर जिस पर "चौधरी परिवार" लिखा देख ग्रामीणों ने बारात से लौट रही अन्य गाड़ियों को ग्रामीणों ने रोक लिया.
Kushinagar News : बारात से लौट रही कार ने दो छात्राओं को रौंदा, एक की मौत दूसरी की हालत गंभीर
ग्रामीणों द्वारा रोकी गई गाडियों में दूल्हे के रिश्तेदार तथा चालक को लोगों ने पकड़कर विद्यालय में बंद कर दिया. दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश किया. जिस पर छात्रों के परिवारजनों ने रोक दिया और सक्षम अधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे. इस बीच कसया एसडीएम रत्निका श्रीवास्तव मौके पर पहुंच लोगो को समझा-बुझाकर उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए लोगों को शांत कराया. जिसके बाद लोगों द्वारा बंदी बनाए गए दूल्हे के परिवारवाले बाहर आ सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details