उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर पर कसा तंज, बोले महाराजा सुहेलदेव का सम्मान न करने वाले को सबक सिखाया

By

Published : Oct 14, 2022, 9:00 PM IST

कुशीनगर के महावीर महाविद्यालय में आयोजित राजभर सम्मान समारोह में पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनील राजभर ने ओमप्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि जिन्होंने महाराज सुहेलदेव के नाम पर रोटियां तोड़ी है उन्होंने आजतक एक भी ईट महाराज सुहेलदेव के नाम पर नहीं रखी है.

Etv Bharat
राजभर सम्मान समारोह

कुशीनगर:उप्र सरकार के श्रम एवं सेवायोजना मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने महाराजा सुहेलदेव के नाम पर तमाम योजनाओं का नाम देकर जो सम्मान दिया है, उसके लिए यह समाज सदैव ऋणी रहेगा. जो लोग महाराजा सुहेलदेव के नाम पर राजनीति करके रोटियां खाते रहे है, उन लोगों ने आज तक एक ईंट भी उनके नाम पर नहीं रखी है.

कप्तानगंज के महावीर महाविद्यालय में आयोजित राजभर सम्मान समारोह में पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर पर तीखा तंज कसा. उन्होंने कहा कि महाराजा सुहेलदेव के सम्मान को जिन्होंने धक्का दिया है और राजभर समाज को जिन्होंने वंचित रखा है. उन्हें ये समाज सबक सिखा रहा है. उन्होंने राजभर समेत समाज के सभी जातियों को एक सूत्र में बांधने का संदेश दिया. कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है. सभी जातियां एकजुट होकर कदमताल मिलाकर आगे बढ़ रहीं हैं.

श्रम एवं सेवायोजना मंत्री अनिल राजभर

गांव गरीब और इंसाफ की लड़ाई केवल भाजपा ही लड़ रही है. सभी विरोधी पार्टियां एक दूसरे को लड़ाने का काम कर रही हैं. प्रदेश में समग्र विकास की मुहिम चल रही है. योजनाओं का लाभ आम जनता तक आसानी से पहुंच रहा है. कोरोना काल में सरकार ने निःशुल्क राशन व वैक्सीन लगवाकर विपक्ष को जोरदार झटका दिया है. भाजपा सरकार में माफिया व गुंडे जेल की हवा खा रहे है, अपराध पर विराम लगा है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गुंडे, भूमाफिया व अपराधियों पर बुल्डोजर की कार्रवाई की जा रही है. इस मौके पर रामकोला विधायक विनय प्रकाश, रविन्द्र, श्रीराम प्रसाद समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें:ओपी राजभर की सावधान यात्रा पर अनिल राजभर का तंज, बहुत जल्द राजभर हो जाएंगे ऑल आउट

ABOUT THE AUTHOR

...view details