उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 12, 2023, 9:04 AM IST

कुशीनगर में एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार चाचा और भतीजे की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

Etv bharat
Etv bharat

कुशीनगर: जिले के तमकुहीराज थाना क्षेत्र स्थित कोइंदी चौराहे के समीप शनिवार को अनियंत्रित एम्बुलेंस के चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार भतीजा दिनेश शर्मा व चाचा पिंटू शर्मा निवासी गौरी इब्राहिम मोटरसाइकिल से दीपावली की खरीदारी करने तमकुहीराज कस्बा जा रहे थे. जैसे ही कोइंदी चौराहे पर पहुंचे तभी विपरित दिशा से आ रही प्राइवेट एंबुलेंस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे के चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद एबुलेंस लेकर चालक भाग गया. लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी तमकुहीराज भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों कों मृत घोषित कर दिया. पुलिस की सूचना पर सीएचसी पहुंचे मृतकों के परिजन बिलखकर रोने लगे. दुर्घटना के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए परिजनों कों करीब डेढ़ घंटे इंतजार करना पड़ा. इस कारण सीएचसी पर लोगों की भीड़ गई है. बाद मे दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के बाद एंबुलेंस चालक एंबुलेंस लेकर मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसएचओ अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तेजी से आ रही अज्ञात एम्बुलेंस की ठोकर से दो की मौत हो गई. शव कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही.

ये भी पढ़ेंः आगरा में युवती से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, चार गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः आशिक मिजाज दारोगा ने व्हाट्सएप पर लिखा आई लव यू, महिला ने दी आत्महत्या की धमकी, निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details