उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अजय कुमार लल्लू ने किया पुलिस चौकी के बाहर प्रदर्शन

By

Published : Apr 15, 2022, 10:48 PM IST

कुशीनगर में संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने पुलिस चौकी का घेराव किया.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अजय कुमार लल्लू ने किया पुलिस चौकी का घेराव
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अजय कुमार लल्लू ने किया पुलिस चौकी का घेराव

कुशीनगर: सेवरही के इंदिरा नगर निवासी अशोक रौनियार (30) पुत्र शिवजी रौनियार का शव संदिग्ध परिस्थिति में बीती 26 मार्च को जानकी नगर निवासी माया राय पत्नी राजेश राय के घर पर मिला था. अशोक दो दिन पूर्व दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकला था. मृतक के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने मूलत: तरयासुजान थाना क्षेत्र के दनियाड़ी निवासी महिला माया राय व दो पुत्रियों के विरुद्ध धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया था.

उधर, परिजन लगातार दूसरे पक्ष के लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर रौनियार सेवा समिति के तत्वाधान में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने पुलिस चौकी पर धरना-प्रदर्शन किया था. कहा था कि दबाव में पुलिस गिरफ्तारी से कतरा रही है. पीड़ित पक्ष को न्याय देने की मांग उठाई थी. तब पुलिस क्षेत्राधिकारी ने उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन देकर धरना समाप्त करवाया. इधर 14 दिन बीत जाने के बाद पुनः परिजन कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की अगुवाई में शुक्रवार को पुनः सेवरही उप नगर की पुलिस चौकी पर प्रदर्शन करने पहुंचे. इस दौरान नारेबाजी कर पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने की मांग की गई.

यहां वीरेंद्र रौनियार, मनोज रौनियार, बासदेव रौनियार, अशोक रौनियार, राजेंद्र रौनियार, मिट्ठू रौनियार, राजेश रौनियार, अशोक रौनियार, विजय रौनियार, मनोज रौनियार, सुबोध रौनियार, रमेश रौनियार आदि मौजूद थे.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details