उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में कार लूटने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Dec 9, 2022, 7:26 PM IST

कौशांबी पुलिस ने फिल्मी स्टाइल से कार लूटने वाले चार बदमाशों को 24 घटे में दबोच लिया. बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचे, कारतूस, दो बाइकें व लूटी गई कार बरामद की गई.

Etv bharat
फिल्मी स्टाइल में कार लूटने वाले चार बदमाशो को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

कौशांबीः जिले की पुलिस ने फिल्मी स्टाइल से कार लूटने (car robbery) वाले चार बदमाशों को 24 घटे में दबोच लिया. बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचे, कारतूस, दो बाइकें व लूटी गई कार बरामद की गई. पुलिस ने चारों बदमाशों को जेल भेज दिया है.

कोखराज थाना क्षेत्र के बिसरा पेट्रोल पम्प के पास गुरुवार को दो बाइक सवार लोगो ने फिल्मी स्टाइल में कार लूट की घटना अंजाम दी थी. यहां रामपुर सुहेला गांव के रहने वाले रामबाबू के साले प्रदीप को रोककर बाइक सवार बदमाशो ने उसकी कार लूट ली थी और फरार हो गए थे.


सीसीटीवी की फुटेज में दिख रहा है कि पहले बदमाशों ने प्रदीप की कार के आगे बाइक गिरा दी. इसके बाद उससे मारपीट की. इसके बाद कार की चाभी खींचकर फरार हो गए. कार लूट की यह घटना पेट्रोलपंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद सूचना पर पहुंची कोखराज पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई.

इसके बाद पुलिस ने सूचना पर चारों आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक चार बदमाशों को इस मुठभेड़ में दबोचा गया. इनमें मंझनपुर थाना के कादीपुर के रहने वाले उत्तम तिवारी, शिव शंकर तिवारी, छोगारिया का पूरा के रहने वाले कपिल पांडे और दीपराज मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया. ये सभी कार एमपी में बेचने की फिराक में थे.

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बिसरा पेट्रोल पंप के पास लूटी गई जाइलो कार के चारों आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है. इन सभी के पास से लूटी गई कार, दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस, दो खोखे, घटना में प्रयुक्त दो बाइकें और चार मोबाइल बरामद किए. इन सभी को जेल भेज दिया गया है.


ये भी पढ़ेंः बच्ची के शरीर पर मिले बालों ने दी 'गवाही', रेप के बाद हत्या करने वाले को मिली फांसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details