उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: जमीन विवाद में अधेड़ को मारी गोली, जिला अस्पताल में भर्ती

By

Published : Dec 14, 2019, 1:43 AM IST

यूपी के कौशांबी में एक अधेड़ को गोली मार दी गई. घायल को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
जमीन विवाद में अधेड़ को मारी गोली

कौशांबी: जिले में जमीनी विवाद को लेकर एक अधेड़ को गोली मार दी गई. घायल को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, गांव में गोली चलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.

जमीन विवाद में अधेड़ को मारी गोली.


क्या है पूरा मामला

  • मामला पिपरी थाना क्षेत्र के असरावल खुर्द गांव का है.
  • गांव के रहने वाले कासिम और कयूम का तीन महीने से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है.
  • कासिम के परिजनों का आरोप है कि शुक्रवार की शाम कासिम बाजार गया हुआ था.
  • बाजार से सब्जी लेकर वापस घर लौटा तो पहले से घात लगाए बैठे कयूम, बबली और चंदू ने कासिम पर फायर कर दिया.
  • फायरिंग की आवाज सुनकर कासिम ने अपने आप को बचाने की कोशिश की, लेकिन गोली उसके हाथ में जा लगी.
  • गंभीर रूप से घायल हो गया और पीएससी में भर्ती कराया गया.
  • प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.
  • घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
  • पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: नो टू प्लास्टिक : ओडिशा की इन महिलाओं के लिए वरदान साबित हो रहा यह अभियान

शुक्रवार शाम को कासिम बाजार गया हुआ था. बाजार से सब्जी लेकर वापस घर लौटा तो पहले से घात लगाए बैठे कयूम, बबली और चंदू ने कासिम पर फायर कर दिया.
सितारा, घायल की बहन


पीएससी से एक मरीज रेफर होकर आया है, जिसके हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं. उसका इलाज किया जा रहा है. मरीज की हालत खतरे से बाहर है.
भीमेन्द्र त्रिपाठी, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर, जिला अस्पताल

Intro:कौशांबी जिले में एक जमीन के विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार दी गई। गोली हाथ में लगने से वह घायल हो गया घायल युवक को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने की वजह से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। गांव में गोली चलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वहीं पूरे मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस के आला अधिकारी जांच के बाद ही कैमरे के सामने कुछ भी बताने की बात कह रहे हैं।


Body:मामला पिपरी थाना क्षेत्र के असरावल खुर्द गांव का है। जहां गांव के रहने वाले कासिम और कयूम का तीन महीने से जमीनी विवाद चल रहा है। कासिम के परिजनों का आरोप है कि शुक्रवार को देर शाम कासिम बाजार गया हुआ था। बाजार से सब्जी लेकर वापस घर लौटा तो पहले से घात लगाए बैठे कयूम बबली और चंदू ने कासिम पर फायर कर दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर कासिम अपने आप को बचाने की कोशिश की लेकिन गोली उसके हाथ में जा लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कासिम को घर वालों ने पीएससी चायल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पिपरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बाइट-- सितारा घायल कासिम की बहन


Conclusion:जिला अस्पताल की इमरजेंसी मेडिकल अफसर भीमेंद्र त्रिपाठी के मुताबिक चायल पीएससी से एक मरीज रेफर होकर आया है। जिसके हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं। उसे भर्ती का कर इलाज किया जा रहा है। मरीज की हालत अभी खतरे से है।

बाइट-- भीमेन्द्र त्रिपाठी इमरजेंसी मेडिकल अफसर जिला अस्पताल कौशांबी

ABOUT THE AUTHOR

...view details