उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे कौशांबी, गोशाला का किया निरीक्षण

By

Published : Sep 4, 2022, 3:05 PM IST

गृह जनपद कौशांबी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का शानदार स्वागत किया गया. इस दौरान डिप्टी सीएम ने गोशाला का भी निरीक्षण किया.

Etv Bharat
केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे कौशांबी

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को कौशांबी जिले के दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले गोशाला का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने गोवंश को हरा चारा खिलाया और अधिकारियों को गोवंश का रखरखाव अच्छे ढंग से करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि गोशाला में लापरवाही करने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा. इसके बाद उन्होंने निर्माणाधीन आईटीआई कॉलेज का भी निरीक्षण किया. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अन्य कई परियोजनाओं का भी निरीक्षण करेंगे.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का रविवार को अपने गृह जनपद कौशांबी में जैसे ही आगमन हुआ कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. जगह जगह चौराहों पर कार्यकर्ताओं की भीड़ दिखाई दी. माल्यार्पण और पुष्पगुच्छ देकर डिप्टी सीएम का स्वागत किया गया. इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सबसे पहले भरवारी नगर पालिका स्थित पल्हना गौशाला पहुंचे. जहां उन्होंने गोवंश को चना गुड़ और हरा चारा खिलाया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि गोशालाओं में गोवंशो के रखरखाव में किसी भी प्रकार की कमी नहीं की जानी चाहिए.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे कौशांबी, गौशाला का किया निरीक्षण

इसे भी पढ़े-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ये अंदर की बात है, यादव भी हमारे साथ हैं

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यदि इसमें किसी भी अधिकारी और कर्मचारी की लापरवाही पाई जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. गोशाला के निरीक्षण के बाद उन्होंने विकास खंड मूरतगंज मोइद्दीनपुर गौस में ही निर्माणाधीन आईटीआई कॉलेज का निरीक्षण किया. साथ ही कार्यदाई संस्था को गुणवत्तापूर्ण निर्माण करने के लिए निर्देशित किया. उन्होंने कहा कि आईटीआई कॉलेज की बिल्डिंग का निर्माण जल्द से जल्द गुणवत्तापूर्ण कराया जाए.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य निर्माणाधीन कॉलेज के निरीक्षण के बाद मंझनपुर के लिए रवाना हो गए. इस दौरान वह निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज समेत अन्य कई और योजनाओं का भी निरीक्षण करेंगे. निरीक्षण के बाद वह कलेक्ट्रेट स्थित उदयन सभागार में अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक और उसके बाद प्रेस वार्ता कर जिले में किए गए निरीक्षण आदि के बारे में वार्ता करेंगे.

यह भी पढ़े-लोकसभा चुनाव से पहले ग्रामीण क्षेत्रों के पटरी दुकानदारों को लुभाने की बड़ी मुहिम, केशव मौर्य ने दिए यह निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details