उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में पल्लेदार का शव मिला, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 20, 2023, 12:45 PM IST

कौशांबी में पत्नी से विवाद होने के बाद युवक का शव नहर में मिलने से हड़कंप मच गया. युवक के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

etv bharat
etv bharat

पिता ने यह आरोप लगाया.

कौशांबीः जिले में पत्नी से विवाद के बाद घर से निकले युवक की दूसरे दिन एक सूखी नहर में लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक युवक के पिता इसे हत्या करार दे रहे हैं तो वहीं पुलिस प्रशासन किसी जानवर के काटने के निशान होने की बात कह रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह मालूम चलेगी.

घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र के बिरनेर गांव की है. यहां मृतक मोहन लाल पल्लेदारी कर परिवार चलाता था. बुधवार की सुबह गांव के बाहर नहर पर लाश मिली. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त मृतक मोहनलाल के रूप में की. शव मिलने की सूचना मिलते ही सीओ चायल योगेंद्र कृष्ण नारायण सराय अकिल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मोहनलाल के पिता रतऊ लाल के अनुसार कल यानी मंगलवार को बेटे और बहू गुड़िया देवी में विवाद हुआ था. पल्लेदारी के बाद जब वह चौराहे से घर लौटा तो बहू ने उसे खाना भी नहीं दिया था. इसके बाद वह लकड़ी लेने चला गया. पिता ने आरोप लगाया कि घर वापस लौटने पर पत्नी गुड़िया ने कहा कि तुम सुबह तक बच नहीं सकते हो. इतना ही नहीं रतऊ लाल ने अवैध संबंध के चलते बहू पर बेटे की हत्या कराने का आरोप लगाया.

सूचना पर पहुंची सराय अकिल पुलिस ने इसकी जानकारी सीओ चायल योगेंद्र कृष्ण नारायण को दी. जानकारी होने पर वह घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने कहा कि शव पर कुछ इस तरह के निशान हैं जो कि जानवरों के काटने के भी हो सकते हैं और भी दूसरी बातें हो सकती हैं. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी और आगे की कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ेंः बच्चों से भरी स्कूल वैन को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर, कई घायल

ये भी पढ़ेंः कौशांबी में गंगा स्नान करने गए दो किशोर गंगा में डूबे

ABOUT THE AUTHOR

...view details