उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार डीसीएम विद्युत पोल से टकराकर पलटी, ड्राइवर और खलासी की मौके पर मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 23, 2023, 6:13 PM IST

कौशांबी में विद्युत पोल से डीसीएम के टकराने से ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को जानकारी दे दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कौशांबी: जिले में तेज रफ्तार डीसीएम विद्युत पोल से जाकर टकरा गई. इस भीषण हादसे में ड्राइवर और क्लीनर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव को डीसीएम के मलबे से बाहर निकाला. वहीं, पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना सैनी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 स्थित गुलामी पुर गांव के पास की है. कानपुर की तरफ से आ रही डीसीएम अचानक नियंत्रित होकर डिवाइडर पर लगे विद्युत पोल से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए. वहीं, ड्राइवर ध्यान पास सिंह (59) और खलासी सुरजीत(23) डीसीएम के केबिन में फंसे रह गए. नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. ड्राइवर और खलासी दोनों ही एटा जनपद के रहने वाले थे.

मौके पर पहुंची पुलिस .

सूचना पर पहुंची सैनी कोतवाली पुलिस ने ड्राइवर ध्यान सिंह और खलासी सुरजीत को ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनो की मौत हो चुकी थी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी है. परिजन जानकारी मिलते ही घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके है. बताया जा रहा है कि डीसीएम में स्ट्रीट लाइट का पोल लदा हुआ था.

थानाध्यक्ष चंद्रभूषण मौर्य के मुताबिक नेशनल हाइवे पर एक डीसीएम विद्युत पोल से टकरा गया है. हादसे में ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों को जानकारी दे दी गई है. परिजनों के आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details