उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में अतीक के गुर्गे के भट्टे पर छापेमारी, घंटों पूछताछ

By

Published : Mar 18, 2023, 9:52 PM IST

Updated : Mar 18, 2023, 10:03 PM IST

ो

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से लगातार शूटरों की तलाश में छापेमारी जारी है. शनिवार को कौशांबी में एक भट्टे पर भारी पुलिस बल ने छानबीन की.

शूटरों की तलाश में छापेमारी

कौशांबी : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी खबर कौशाम्बी जिले से है. जहां पुलिस को सूचना मिली की उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर्स एक भट्टे में छिपे हुए हैं. इस पर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए एसओजी समेत भारी पुलिस फोर्स लेकर छापेमारी की कार्रवाई की. सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान माफिया अतीक अहमद के गुर्गे शकील से पुलिस ने घंटों पूछताछ की गई.


बता दें कि प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो गनरों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई जारी है, वहीं पुलिस घटना में शामिल शूटरों की लगातार तलाश कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कौशांबी जिले के पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव को सूचना मिली कि माफिया अतीक अहमद के गुर्गे शकील के भट्टे पर शूटर्स छुपे हुए हैं. इस पर पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने संदीपन घाट थाना क्षेत्र के उमरपुर गांव स्थित शकील के इस भट्टे पर भारी पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी की कार्रवाई की. इस छापेमारी की कार्रवाई में अपर पुलिस अधीक्षक, दो सीओ, एसओजी टीम के साथ कई थानों की फोर्स मौजूद रही. पुलिस ने ईंट भट्टे पर गहनता से छानबीन की, लेकिन उन्हें कोई भी कामयाबी हासिल नहीं हुई. इसके बाद पुलिस ने अतीक के गुर्गे और ईंट भट्टे के मालिक शकील से घंटों पूछताछ की, हालांकि पुलिस के आलाधिकारी इस पूरे मामले में मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.


शुक्रवार को प्रयागराज के आईजी चंद्रभूषण कौशांबी जिले के दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया था कि वह उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी किसी भी सूचना को हल्के में न लें और उस सूचना के मिलने पर गहनता से छानबीन करें. हालांकि, पुलिस लगातार कौशांबी जिले के कई इलाकों में छापेमारी की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें : Kanpur Rape Case: डॉक्टर की नाबालिग बेटी से रेप मामले में एक आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

Last Updated :Mar 18, 2023, 10:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details