उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ज्वेलरी शॉप से 5 लाख के गहनों की चोरी

By

Published : Nov 26, 2020, 5:30 PM IST

यूपी के कासगंज में व्यापारियों के यहां चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला कासगंज जनपद के सोरों मोहल्ले का है. चोरों ने इस बार एक ज्वेलरी की दुकान में हाथ साफ कर दिया.

प्रदेश में बदमाश बेखौफ
प्रदेश में बदमाश बेखौफ

कासगंज:यूपी के कासगंज में व्यापारियों के यहां चोरी के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला कासगंज जनपद के सोरों थाना इलाके का है. एक ज्वैलरी की दुकान में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बीती रात चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान के दरवाजों के कब्जे निकाल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने फिंगरप्रिंट लेकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

कासगंज जनपद के सोरों थाना क्षेत्र के मोहल्ला बदरिया का है. बुधवार की रात राम कुमार ज्वेलर्स की दुकान में चोरों ने दरवाजे के कब्जे तोड़कर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. सुबह जब दुकान के मालिक दुकान पर आए तब उन्हें घटना की जानकारी हुई. ज्वेलर्स के यहां हुई चोरी की इस वारदात से दुकानदारों में दहशत का माहौल है.

5 लाख से ज्यादा की हुई चोरी

ज्वेलर्स रामकुमार ने बताया कि चोर उसके यहां से चांदी की पायलें, गुच्छे, सोने की अंगूठियां, सोने की बालियां मिलाकर लगभग 5 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए. वहीं सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई. फॉरेंसिक टीम ने दुकान के अंदर से फिंगरप्रिंट इकट्ठे किए हैं. ज्वेलर्स की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details