उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुबह 10 बजे से अधिकारी कर रहे थे इंतजार, बैठक में 4 घंटे देरी से पहुंची मंत्री प्रतिभा शुक्ला

By

Published : Jun 11, 2022, 6:05 PM IST

etv bharat
बैठक में 4 घंटे देरी से पहुंची मंत्री प्रतिभा शुक्ला

आज कासगंज में बाल विकास एवं पुष्टाहार मंत्री प्रतिभा शुक्ला और ऊर्जा मंत्री एके शर्मा का दौरा था. सूचना विभाग के अनुसार मंत्री महोदया को 10 बजे से ग्यारह बजे के बीच मे कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक करनी थी. लेकिन, मंत्री महोदया तय समय से ठीक चार घंटे देरी से पहुंचीं. जब उनसे इस देरी का कारण पूछा गया तो देखिए उन्होंने क्या कहा.

कासगंज:यूपी के कासगंज में आज दो मंत्रियों का आगमन हुआ. सूचना विभाग के अनुसार मंत्री महोदया को 10 बजे से ग्यारह बजे के बीच में कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक करनी थी. लेकिन, मंत्री महोदया तय समय से ठीक चार घंटे देरी से पहुंचीं. वहीं जब उनसे इस देरी का कारण पूछा गया तो देखिए उन्होंने क्या कहा.

दरअसल, आज कासगंज में बाल विकास एवं पुष्टाहार मंत्री प्रतिभा शुक्ला और ऊर्जा मंत्री एके शर्मा का दौरा था. कासगंज में गोशाला एवं कई कार्यालयों के निरीक्षण के बाद मंत्री प्रतिभा शुक्ला को 10 बजे से 11 बजे के बीच कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक करनी थी.

बैठक में 4 घंटे देरी से पहुंची मंत्री प्रतिभा शुक्ला
तय समय के अनुसार जिला और तहसील स्तरीय अधिकारी कलेक्ट्रेट के रुद्राक्ष सभागार उपस्थित हो गए थे. लेकिन दो बजने के बाद भी मंत्री प्रतिभा शुक्ला बैठक में नहीं पहुंचीं. घंटो अधिकारी मंत्री महोदया का इंतजार करते रहे.

इसे भी पढ़े-'भड़काऊ बयानबाजी पर होगी सख्त कार्रवाई', प्रभारी मंत्री राकेश सचान का बयान

जब ईटीवी भारत ने उनसे बैठक में इतने घंटे देरी से आने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि एक दिन अगर वह हमारा इंतजार कर लेंगे तो क्या होगा. हालांकि हम जब से आये हैं तब से लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर रहे हैं.

अधिकारी सरकारी हैं तो कुछ कहेंगे नहीं लेकिन घंटो तक अधिकारियों को इंतजार कराना आखिर कौन सा चलन है? योगी सरकार के ऐसे लेटलतीफ मंत्रियों के इस व्यवहार से आखिर प्रशासनिक अधिकारियों में क्या संदेश जाएगा.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details