उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज में छेड़छाड़ की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को दबंगों ने पीटा, वीडियो वायरल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 8, 2023, 6:33 PM IST

कासगंज में छेड़खानी की सूचना पर छानबीन करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर दबंग भारी पड़े. पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट (fierce fighting with policemen) की गई. इस मामले में तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कासगंज में पुलिस टीम पर हमला.

कासगंज :जिलेमें पुलिस का बेबस भरा चेहरा नजर आया है. दबंगों के आगे पुलिस की बेबसी दिखाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दबंग पीआरबी 112 के पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं. एक पुलिसकर्मी दबंगों के आगे हाथ जोड़ता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता. वहीं इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

छेड़खानी की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

पूरा मामला कासगंज थाना सिकंदरपुर वैश्य के ग्राम कादरगंज पुख्ता का है. यहां एक लड़की से छेड़छाड़ की सूचना पर पुलिसकर्मी पहुंचे थे. इन पुलिसकर्मियों के साथ गांव के ही दबंगों ने जमकर मारपीट की. मारपीट से पुलिसकर्मियों की वर्दी तक फट गई. वायरल वीडियो में दबंग पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ प्रहार कर रहे हैं. पुलिसकर्मी दबंगों के आगे बेबस नजर आ रहे हैं. यहां तक कि बचने के लिए उन्हें हाथ जोड़ना पड़ा. मारपीट में एक पुलिसकर्मी घायल भी है. इस मामले में आरोपी तीन दबंगों के खिलाफ थाना सिकंदरपुर वैश्य में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार

कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बताया कि घटना 5 नवंबर की देर रात की है.थाना सिकंदरपुर वैश्य के ग्राम कादरगंज पुख्ता में पीआरबी 112 पहुंची थी. जिसके बाद गांव के ही हेम सिंह जाटव और उसके साथियों ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की. प्रभारी निरीक्षक सिकंदरपुर वैश्य ने मौके का निरीक्षण किया. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. अभियुक्तों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. इनमें हेम सिंह और आरिफ की गिरफ्तारी कर ली गई है.

यह भी पढ़ें : कासगंज में बाइक से गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को कार ने रौंदा, एक की मौत

यह भी पढ़ें : Sikkim में बादल फटने से आई बाढ़ में Kasganj का सैनिक भी लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details