उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जलते हुए घर में मिली महिला के हाथ-पैर बंधी लाश...हत्या के राज खंगालने में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 2, 2021, 5:11 PM IST

कानपुर में महिला की हत्या.
कानपुर में महिला की हत्या.

कानपुर के नौबस्ता में गुरुवार को एक महिला का शव घर में मिला. महिला के भाई के मुताबिक जब वह घर पहुंचा तो घर से धुआं निकल रहा था, बहन का शव पड़ा हुआ था. हाथ-पैर बंधे हुए थे. उधर, पूरे मामले को खंगालने में कानपुर की पुलिस जुट गई है.

कानपुर: नौबस्ता थाना क्षेत्र के अर्रा में महिला की हत्या हो गई. उसका शव घर में मिला. हाथ-पैरे बंधे हुए थे. मृतका के भाई के अनुसार वारदात के वक्त वह घर में अकेली थी. उस दौरान ही घर में कोई आया होगा. उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक की टीम जांच पड़ताल में जुट गई है.

भाई रामशंकर के मुताबिक उनकी बहन का नाम लक्ष्मी देवी था. वह बीते पांच वर्षों से नौबस्ता में रह रही थीं. जिस वक्त घटना हुई उस वक्त वह घर में अकेली थीं.

उसने बताया कि बहन को बार-बार फोन कर रहा था लेकिन फोन रिसीव नहीं हो रहा था. जब घर जाकर देखा तो घर में बहन का शव मिला, हाथ-पैर बंधे थे. घर से धुआं भी निकल रहा था. घर में आग लगी हुई थी.

ए़डिशनल कमिश्नर आकाश कुलहरी यह बोले.

ये भी पढ़ेंः डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पूछा सवाल...अखिलेश यादव बताएं कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर बने या नहीं

उन्होंने कहा कि इससे पहले धुएं के बीच में वह काफी देर तक अपनी बहन की तलाश करता रहा था. शव मिलने पर तुरंत उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंच गई. इस मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. मृतका के भाई ने किसी पर भी हत्या करने का संदेह नहीं जताया है.





ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details