उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी को मुख्यमंत्री से मिलने से रोका, विरोध में कराया मुंडन

By

Published : May 22, 2021, 5:36 PM IST

सीएम योगी से मिलने से रोकने पर कानपुर के समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेयी ने अपने घर के सामने अपना मुंडन कराया. पुलिस ने सपा विधायक को उन्हीं के घर में नजरबंद किया है. विधायक का आरोप है कि कोविड से हो रही मौतों पर सरकार लगातार पर्दा डाल रही है.

सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने विरोध में कराया अपना मुंडन
सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने विरोध में कराया अपना मुंडन

कानपुर: मुख्यमंत्री से मिलने से रोकने पर कानपुर के समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेयी ने मुंडन कराया है. मुख्यमंत्री से मिलने जाते समय पुलिस ने घर के बाहर ही उन्हें रोक दिया, जिसके बाद विरोध प्रदर्शन के तौर पर उन्होंने अपना मुंडन करा लिया. विधायक का आरोप है कि कोविड से हो रही मौतों पर सरकार लगातार पर्दा डाल रही है. मौतों से आहत होकर विधायक ने मुंडन कराया है.

सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने विरोध में कराया अपना मुंडन

सपा विधायक को घर में किया गया नजरबंद
कानपुर महानगर में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे हैं. आपको बता दें मुख्यमंत्री के कानपुर आगमन से पहले ही कानपुर पुलिस ने विपक्ष के सभी नेताओं को घर पर ही नजरबंद कर दिया था. इनमें से मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेयी शामिल है. उन्हें सुबह से ही पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया था. वही उनका कहना था कि वह घर से निकल कर मुख्यमंत्री की बैठक में जरूर जाएंगे, क्योंकि वह बैठक जनप्रतिनिधियों की है और मैं भी कानपुर का जनप्रतिनिधि हूं. इस नाते मैं भी उस बैठक में हिस्सा लूंगा. उन्होंने कहा या फिर जिला प्रशासन लिखकर दे दे कि मैं जनप्रतिनिधियों नहीं हूं, तो मैं उस बैठक में नहीं जाऊंगा. वहीं पुलिस ने सुबह से ही उन्हें घर में नजरबंद कर दिया.

इसे भी पढ़ें-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे कानपुर, कोरोना को लेकर बैठक शुरू

सपा विधायक ने कराया मुंडन
समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेयी को पुलिस ने उन्हीं के घर में नजरबंद कर दिया था. इसको लेकर उन्होंने अपने अनोखे अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपने घर के बाहर अपना मुंडन करा कर विरोध व्यक्त किया. सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने बताया कि सुबह से ही पुलिस ने उनके आवास पर डेरा डाल दिया है. उन्होंने कहा कि जनता की आवाज को भी अफसर दबाने में जुटे हुए हैं. मुख्यमंत्री कोविड की समीक्षा बैठक करने शहर आ रहे हैं. सभी जनप्रतिनिधियों के साथ केडीए स्थित अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में बैठक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details