उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर बुजुर्ग डकैती कांड: पुलिस ने जारी किया वीडियो, बदमाशों पर 10 हजार का इनाम

By

Published : Sep 20, 2021, 5:25 AM IST

Updated : Sep 20, 2021, 5:37 AM IST

बदमाशों पर 10 हजार का इनाम.

कानपुर पुलिस ने बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर डकैती मामले में एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में डकैती के बाद दो संदिग्ध लोग साइकिल से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. कानपुर पुलिस ने दोनों संदिग्धों के बारे में जानकारी देनेवाले को 10 हजार इनाम देने की घोषणा की है.

कानपुर:पुलिस ने गोविंदनगर में बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर डकैती मामले में एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में डकैती करने के बाद साइकिल सवार दो संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने दोनों संदिग्धों के बारे में जानकारी देनेवाले को 10 हजार इनाम देने की घोषणा की है. साथ ही डीसीपी साउथ, एसीपी गोविंद नगर और पुलिस कंट्रोल रूम का फोन नंबर जारी कर लोगों से मदद मांगी गई है. वहीं, मामले में कार्रवाई करते हुए कानपुर पुलिस कमिश्नर ने गोविंद नगर थाना प्रभारी अनूप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. यह वीडियो पुलिस द्वारा जारी किया गया है.

थाना गोविंद नगर स्थित शिवम एनक्लेव अपार्टमेंट में हुई डकैती के मामले में पुलिस को बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. फुटेज से पता चल रहा है कि बदमाश अपार्टमेंट से बाहर निकले और दो ग्रुपों में बंट गए. बारा देवी चौराहे के पास मिले फुटेज में साइकिल सवार दो बदमाश दिखाई दे रहे है. आशंका है कि घटना को लोकल गिरोह ने अंजाम दिया था. आरोपितों को रास्तों के बारे में ठीक से जानकारी थी. पुलिस ने फोटो जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि जो भी बदमाशों के विषय में सूचना देगा. उसे पुरस्कृत किया जाएगा. जिसकी सूचना 112 नंबर पर, डीसीपी साउथ, एडीसीपी साउथ, एसीपी गोविंदनगर, थाना गोविंदनगर के नंबरों पर दी जा सकती है.

जारी किए गए नंबर

डीसीपी साउथ- 9454400573 एडीसीपी साउथ- 9454400385

एसीपी गोविंदनगर- 9454401458 कंट्रोल रुम नं- 9454400384

क्या था मामला ?

कानपुर के गोविंदनगर केजी ब्लाक में शुक्रवार देर रात शिवम इंक्वेल में धावा बोल आशा गुप्ता (75) को चाकू और साबड़ के दम पर बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाशों ने उनकी पिटाई कर अलमारी और बक्से में रखा नगदी समेत करीब 14 लाख रुपये के जेवरात लूट ले गए. सूचना पर फोरेंसिक टीम संग मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर आस पास के कैमरे की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी है.

इसे भी पढे़ं-कानपुर: डकैती के दौरान गार्ड की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Last Updated :Sep 20, 2021, 5:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details