उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Manish Gupta murder case: मीनाक्षी ने सपाइयों से कहा दूर रहिए, बीजेपी बोली- राजनीति मत कीजिए

By

Published : Sep 30, 2021, 5:56 PM IST

Updated : Sep 30, 2021, 7:07 PM IST

पुलिस पिटाई से दम तोड़ने वाले व्यापारी मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता का सपाइयों से मामले से दूर रहने के वीडियो का हवाला देकर भाजपा ने सपा पर राजनीति करने के आरोप लगाया है. इस दौरान भाजपा ने कहा कि इस मामले में सपा राजनीति न करें तो ही बेहतर है.

कानपुर के व्यवसाई की हत्या के मामले में भाजपा का सपा पर वार.
कानपुर के व्यवसाई की हत्या के मामले में भाजपा का सपा पर वार.

लखनऊ: कानपुर के व्यवसाई मनीष गुप्त की पुलिस की पिटाई से मौत के बाद पत्नी मीनाक्षी गुप्ता के सपाइयों से मामले से दूर रहने का वीडियो सोशल मीडिया पर आया था. भाजपाइयों ने इस वीडियो का हवाला देते हुए कहा है कि सपा इस मामले का राजनीतिकरण कर रही है. यह नहीं किया जाना चाहिए.

कानपुर में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मनीष की पत्नी मीनाक्षी से मुलाकात की. उन्होंने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की. इसके बाद से ही कानपुर में उनके आवास पर बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जमे हैं और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. इसका मनीष की पत्नी ने विरोध किया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो में मीनाक्षी अपनी बालकनी पर खड़ी होकर कह रही है कि आप लोग आप गलत कर रहे हो. पूरा मामला बिगड़ जाएगा. पुलिस का व्यवहार अब ठीक है. वह सही दिशा में काम कर रहे हैं. इसलिए अब इस तरह का व्यवहार करना उचित नहीं है. भाजपा ने यह वीडियो ट्वीट किया है.

मीनाक्षी के सपाइयों को दूर रहने वाला यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया.

यह भी पढ़ेंः Manish Gupta murder case : सीएम योगी ने मीनाक्षी को दी सरकारी नौकरी, केडीए में मिलेगी तैनाती


इसके बाद एक अन्य वीडियो जारी कर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा है कि समाजवादी पार्टी लाश पर अपनी राजनीति करती है. उनको अपनी सरकार के समय हुए जघन्य हत्याकांड को ध्यान में रखना चाहिए. पुलिस अपना काम कर रही है. इस मामले में कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा. कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Sep 30, 2021, 7:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details