उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बूथ जीता, चुनाव जीता का मंत्र लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने कानपुर पहुंचेंगे जेपी नड्डा और CM योगी

By

Published : Nov 19, 2021, 7:02 PM IST

बूथ जीता चुनाव जीता का मंत्र लेकर कानपुर में कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया आदित्यनाथ 23 नवंबर को कानपुर पहुंच रहे हैं.

कार्यकर्ताओं में जोश भरने कानपुर पहुंचेंगे जेपी नड्डा और CM योगी

कानपुरः बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर में बने बीजेपी के बुंदेलखंड क्षेत्र के कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए आ रहे हैं. इस दौरान वो कानपुर के रेलवे मैदान में बूथ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे, और उनको विधानसभा चुनाव 2022 को जीतने का मंत्र भी देंगे.

गौरतलब है कि 23 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर में बने कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए कानपुर पहुंच रहे हैं. इस दौरान वे कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे.

दरअसल, जेपी नड्डा को कानपुर की जिम्मेदारी दी गई है, उन्हें कानपुर में बूथ कार्यकर्ताओं को मजबूत करने की और उनमें जोश भरने के लिए राष्ट्रीय कार्यकारिणी की ओर से भेजा गया है. आपको बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी बूथ में मजबूत पकड़ के चलते ही विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. वहीं इस बार भी भारतीय जनता पार्टी बूथ सम्मेलन कर अपने सबसे छोटे कार्यकर्ताओं तक पहुंच रही है.

इसे भी पढ़ें- झांसी पहुंचे पीएम मोदी, रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा का किया अनावरण

सीएम योगी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने बूथ कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे. इसके साथ ही वो कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी देंगे. आपको बता दें कि कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र में 52 विधानसभा आती है, जिसमें से पिछले विधानसभा चुनाव में पांच सीटें भारतीय जनता पार्टी की झोली में नहीं गिरी थीं. मुख्य रूप से इन विधानसभाओं पर बीजेपी की नजर है. यहां के बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है. उनको तैयार किया जा रहा है. आपको बता दें कि इन पांच सीटों में तीन कानपुर की, जिसमें छावनी, आर्यनगर और सीसा मऊ विधानसभा शामिल है.

इसे भी पढ़ें- राष्ट्रीय कानून बनाकर पूरी की जाए किसानों की एमएसपी की मांग: मायावती

ABOUT THE AUTHOR

...view details