उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kanpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में फर्नीचर कारीगर की मौत, हत्या की आशंका

By

Published : Mar 13, 2023, 3:02 PM IST

कानपुर में फर्नीचर कारीगर की अचानक मौत हो गई. इसके चलते इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

शव
शव

कानपुर:जनपद के घाटमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन रोड स्तिथ फर्नीचर शॉप में काम करने वाले कारीगर का बंद कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला. स्थानीय लोगों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके अलावा पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल कर जांच कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

एसएचओ अशोक कुमार दुबे के मुताबिक, फर्नीचर कारीगर नसरुल्ला लखनऊ का रहने वाला था, जोकि बीते 2 महीने पहले ही घाटमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्टेशन रोड स्थित रंजीत सिंह के फर्नीचर वर्कशॉप में काम करने आया था. होली की छुट्टी के चलते वह अपने लखनऊ स्तिथ घर चला गया था. 2 दिन पहले ही वह लखनऊ से अपने एक के साथी के साथ लौटा था, जिसे काम के सिलसिले में लेकर आया था. कल दिन भर काम करने के बाद रविवार को रात में वर्कशॉप पर ही सो गया था. जिसके बाद सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में उसका बंद कमरे में शव पड़ा मिला. स्थानीय लोगों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

इस संबंध में एसएचओ अशोक कुमार दुबे ने बताया कि मृतक नसरुल्ला रंजीत सिंह फर्नीचर वर्कशॉप में काम करता था. रविवार दिन भर काम करने के बाद वह रात में वर्कशॉप में ही सो गया था. जिसके बाद सोमवार को स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस को संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Accident in Kanpur : पिकअप ने वैन में मारी टक्कर, एक की मौत, 4 की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details