उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kanpur News: कानपुर में पिता ने पुत्री को जहर देकर खुद भी की आत्महत्या

By

Published : Apr 5, 2023, 3:17 PM IST

जनपद कानपुर के बीबीपुर गांव में पिता ने अपनी बेटी को जहर खिला दिया और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. वहीं, दोनों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

crime news of kanpur
crime news of kanpur

कानपुर:जनपद के सजेती थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीबीपुर गांव में एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने पहले तो अपनी पुत्री को जहर खिला दिया और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद से पूरे गांव मे हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

सजेती एसएचओ पवन कुमार के मुताबिक, सजेती थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीबीपुर गांव निवासी मनोज मुंबई में पेंटिंग का काम करता था. वह 10 साल बाद बीते मंगलवार को अपने पैतृक गांव लौटा था. पिता को काफी साल बाद घर आता देख बडी बेटी मनजीता और छोटी बेटी दुर्गा काफी खुश थे. इसी बीच न जाने ऐसा क्या हुआ के पिता मनोज ने पहले अपनी बड़ी बेटी मनजीता को जहरीला पदार्थ खिला दिया और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद से छोटी बेटी दुर्गा काफी डर गई. वहीं, इस घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

वहीं, इस पूरे मामले में सजेती एसएचओ पवन कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना प्राप्त हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. बता दें कि घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

यह भी पढ़ें-कोरोना वायरस से लड़ेंगे नैनोपार्टिकल्स, आईआईटी एक्सपर्ट की निगरानी में बना हैंडवाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details