उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में छात्रा को जबरदस्ती घर बुलाकर किया रेप, रिपोर्ट दर्ज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 19, 2023, 6:51 AM IST

कानपुर में छात्रा को जबरदस्ती घर बुलाकर रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Etv bharat
Etv bharat

कानपुरः महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक 14 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर जबरदस्ती अपने घर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. वही, पुलिस इस पूरे मामले में पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है.

महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी पीड़िता के भाई ने पुलिस को तहरीर में बताया कि उसकी बहन (14) कक्षा 8 की छात्रा है. आरोप है, कि उसी के पड़ोस मे रहने वाला एक युवक जिसका नाम सत्यम है, अपनी भांजी और मेरी बहन को स्कूल छोड़ने के लिए जाता था.उसका घर पर भी आना-जाना लगा रहता था।.

आरोप है कि बीती 15 नवंबर 2023 को सत्यम ने बहन को अपने घर पर बुलाया, इस पर बहन ने जाने से मन कर दिया तो उसने बहन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए जबरदस्ती घर पर बुलाया. इसके बाद आरोपी ने बहन के साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता के भाई का कहना है कि घटना के बाद से बहन काफी गुमसुम रहने लगी थी. उसने खाना पीना भी छोड़ दिया था. काफी पूछने पर उसने बीती 17 नवंबर 2023 को अपने साथ हुई घटना की आपबीती बताई. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने महाराजपुर थाने में इस पूरे मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई. मामले में पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.

इस बारे में एसीपी कैंट बृज नारायण सिंह में बताया कि मामला कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र से संबंधित है. उन्होंने बताया कि महाराजपुर थाने में मिली तहरीर में एक भाई ने पड़ोस के युवक पर बहन को जबरदस्ती घर पर बुलाकर रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस द्वारा इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः उमेश पाल को मारने अतीक के गुर्गे बिरयानी दुकानदार की कार से आए थे, 50 हजार का इनाम घोषित

ये भी पढ़ेंः मैरिज होम में ले जाकर सिपाही ने युवती से किया दुष्कर्म, जूतों से पीटा और बनाया अश्लील वीडियो, अब गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details