उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी का कानपुर दौरा आज, कोहरे के चलते कार्यक्रम में देरी

By

Published : Jan 22, 2020, 12:17 PM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को सीएए के समर्थन में जनसभा के लिए कानपुर पहुंचे हैं. कोहरे के चलते तय कार्यक्रम में करीब 1 घंटे से डेढ़ घंटे की देरी हो गई. सीएम योगी 4 घंटे तक कानपुर में रहेंगे. वहीं प्रशासन की तरफ से संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

etv bharat
सीएम योगी (फाइल फोटो)

कानपुर: जिले में बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ सीएए के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे हैं. सीएम योगी को आज सुबह 10:30 पर पहुंचना था, लेकिन कोहरे के चलते तय कार्यक्रम करीब 1 घंटे से डेढ़ घंटे लेट हो गया. गंगा किनारे गौ आधारित प्राकृतिक खेती की कार्यशाला में सीएम योगी शामिल होंगे, जहां इस दौरान उनके साथ गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत भी कार्यशाला के मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे.

सीएम योगी का कानपुर दौरा आज.

सीएम योगी जन-जागरण रैली को संबोधित करेंगे
कार्यशाला के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएए के समर्थन में करेंगे जन-जागरण रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान साथ में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहेंगे. 10:35 से 12:30 तक सीएसए यूनिवर्सिटी स्थित कार्यशाला में शिरकत करेंगे. दोपहर 1 बजे साकेत नगर स्थित कमर्शियल ग्राउंड में जन जागरण रैली में पहुंचेंगे.


सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. सीएम के आने से पहले एडीजी जोन जैन सिंह और तमाम पुलिस के अधिकारियों को तैनात किया गया है. इसके साथ ही प्रशासन की तरफ से भारी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: योगी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक, इन 14 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

Intro:कानपुर:-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कानपुर दौरा आज,कोहरे के चलते लेट हुआ मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

गंगा किनारे गौ आधारित प्राकृतिक खेती की कार्यशाला में होंगे शामिल,साथ में गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत कार्यशाला के होंगे मुख्य अतिथि, कार्यशाला के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएए के समर्थन में करेंगे जन-जागरण रैली को संबोधित, साथ मे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रहेंगे मौजूद, प्रोटोकॉल का अनुसार सीएम योगी को आज सुबह 10:30 पर पहुंचना था।लेकिन कोहरे के चलते तय कार्यक्रम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम करीब 1 घंटे से डेढ़ घंटे लेट हो गया है। सीएसए यूनिवर्सिटी,10:35 से 12:30 तक कार्यशाला में करेंगे शिरकत, दोपहर 1 बजे साकेत नगर स्थित कमर्शियल ग्राउंड में जन जागरण रैली में पहुंचना था योगी आदित्यनाथ।




Body:आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनसभा करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर पहुंच रहे हैं 4 घंटे कानपुर में रहेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं सीएम के आने से पहले एडीजी जोन जैन सिंह और तमाम पुलिस के अधिकारियों को तैनात किया गया है जो सीएससी विश्वविद्यालय से लगाकर साकेत नगर स्थित कमर्शियल ग्राउंड जहां पर सीएम की जनसभा होनी है वहां पर भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details