उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रबुद्ध सम्मेलन भाजपा ने शिक्षकों और युवाओं से किया संवाद

By

Published : Sep 12, 2021, 5:49 AM IST

कानपुर देहात में भाजपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन.
कानपुर देहात में भाजपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन.

यूपी के कानपुर देहात में भाजपा की ओर प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में भाजपा नेताओं ने शिक्षकों और युवाओं से सीधा संवाद किया.

कानपुर देहातःयूपी 2022 विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. इसका अंदाजा राजनीतिक पार्टियों के चुनावी मोड से पता चलने लगा है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में तेजी से लगी हुई है. कुछ पार्टियां शहरी क्षेत्रों से लेकर ग्रामीण इलाकों तक जनता से सीधे संवाद कर रही है.

कानपुर देहात में भाजपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन.

इतना ही नहीं खुद को बेहतर साबित करने के लिए पार्टियां आरोप-प्रत्यारोप के रास्ते से होकर गुजर रही है. यूपी में अपनी जमीन तलाश रही कांग्रेस पार्टी भी गांव-गांव घूम घूमकर राजनीतिक बिसात बिछाने की तैयारी में है. समाजवादी पार्टी भी लोगों से सीधे संवाद कर रही है. इसके साथ सूबे की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी भी पूरी तरह से चुनावी मैदान में उतर आई है. प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन जैसे कई कार्यक्रम आयोजित कर लोगों से संवाद कर रही है. इसी कड़ी में शनिवार को जिले में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के जरिए बीजेपी ने मतदाताओं को लुभाने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें-तीन मुद्दों पर 2022 विधानसभा चुनाव लड़ेगी भाजपाः महेंद्र नाथ पांडे

जिले के भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पुखरायां कस्बे में शनिवार शाम प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया. 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए जनपद कानपुर देहात में बीजेपी का ये पहला कार्यक्रम हुआ है. इस प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन बीजेपी के शिक्षक एमएलसी अरुण पाठक व भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक विनोद कटियार समेत पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में सैकड़ों शिक्षकों ने भी हिस्सा लिया.
अरुण पाठक ने बताया कि इस सम्मेलन के जरिए शिक्षकों और विद्यार्थियों से सीधे संवाद किया गया है. सभी को बीजेपी पार्टी की नीतियों व योजनाओं के बारे में बताया गया है. जिससे कि पढ़े लिखे वर्ग के लोग पार्टी से सीधे जुड़ सके और आने वाले समय में प्रबुद्धजनों के माध्यम से एक बार फिर बीजेपी 2022 विधानसभा चुनाव में सरकार बना सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details