उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टेंट का सामान लेकर आ रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलटा, दो की मौत

By

Published : Sep 15, 2021, 9:52 AM IST

ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलटा
ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलटा

कन्नौज जिले ठठिया थाना क्षेत्र के सदलेपुरवा गांव निवासी दो युवकों की उस वक्त दर्दनाक मौत हो गई जब दोनों परिवार के एक कार्यक्रम के लिए ट्रैक्टर से टेंट लेकर आ रहे थे. रास्ते में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और खाई में जा गिरा. खाई में पानी भरा होने की वजह से ट्रैक्टर के नीचे दबने से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

कन्नौज: बच्चे की छठी कार्यक्रम के लिए टेंट लेकर आ रहा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ठठिया थाना क्षेत्र के तिजलापुर गांव के पास खाई में पटल गया. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जब देर रात दोनों युवक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों खोजबीन की. खोजबीन के दौरान परिजनों को ट्रैक्टर खाई में पलटा मिला. परिजनों ने आनन फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को हटवाकर दोनों शवों को बाहर निकाला. बुधवार को पुलिस ने दोनों शवों का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. एक साथ दो मौतों से खुशियां मातम में बदल गई.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, ठठिया थाना क्षेत्र के सदलेपुरवा गांव निवासी विपिन के पुत्र की छठी का कार्यक्रम था. जिसके चलते मंगलवार की रात दीपू (25) पुत्र रामासरे परिवार के ही राजेश (30) पुत्र शंकर के साथ ट्रैक्टर लेकर जनखत गांव से टेंट लेने गए थे. देर रात दोनों युवक ट्रैक्टर पर टेंट लादकर वापस घर आ रहे थे. जैसे ही उनका ट्रैक्टर तिजलापुर गांव के पास पहुंचा सड़क खराब होने की वजह से अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया. खाई में पानी भरा होने की वजह से ट्रैक्टर के नीचे दबने से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलटा

देर रात जब दोनों युवक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने फोन पर संपर्क करना चाहा. लेकिन दोनों युवकों का फोन बंद आने पर परिजनों की चिंता हुई. जिस पर परिजन दोनों युवकों की तलाश में निकल पड़े. तिजलापुर गांव के पास ट्रैक्टर को खाई में पलटा देख परिजनों के होश उड़ गए. दोनों युवकों को नीचे दबे होने की आशंका पर परिजनों ने आनन फानन में ठठिया थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी.

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पूनम अवस्थी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को खाई से निकलवाया. दोनों युवकों को बाहर निकालकर पुलिस ने मेडिकल कॉलेज भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया. मौत की पुष्टि होते परिवार में कोहराम मच गया. बुधवार को पुलिस ने दोनों शवों का पंचायतनामा भरने के बाद जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. मृतक दीपू के परिजन देवेश कुमार ने बताया कि दीपू के बड़े भाई विपिन के बेटे का छठी कार्यक्रम था. जिसके लिए टेंट लेने गए थे. ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया. पानी भरा होने की वजह से 4 से 5 घंटे तक डूबे रहने की वजह से मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details