उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक्सप्रेस-वे पर ट्रक में घुसी कार, तीन की मौत

By

Published : Jan 30, 2021, 1:03 PM IST

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के 142 कट पर एक कार हादसे का शिकार हो गई. घने कोहरे के कारण कार आगे जा रहे ट्रक में टक्कर मार दी. जिसमें कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है.

तीन लोगों की मौत
तीन लोगों की मौत

कन्नौज:उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की ठंड और कोहरे जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं कम विजिविलिटी होने के चलते सड़क हादसे भी बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामले में कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति हालत गंभीर बनी हुई है.

घने कोहरे के कारण एक्सप्रेस-वे पर वाहन चलाना खतरनाक होता जा रहा है. एक्सप्रेस-वे पर 142 कट पर कोहरा अधिक होने की वजह से आगे जा रहे ट्रक से तेज रफ्तार कार टक्कर मारते हुए घुस गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को सैफई मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया. जबकि घायल का मिनी पीजीईऊ में इलाज चल रहा है.

दिल्ली से लखनऊ लौट रहे थे कार सवार

लखनऊ के अर्जुनगंज मोहल्ला निवासी अजीत सिंह अपने साथी मनीष वर्मा, कंचन सिंह और पकंज सिंह के साथ दिल्ली में एक दैनिक अखबार के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. शुक्रवार की देर रात वह कार से वापस लखनऊ लौट रहे थे. कार पंकज सिंह चला रहे थे. जैसे ही कार एक्सप्रेस-वे के कट 142 के पास पहुंची. तभी कोहरा अधिक होने की वजह से आगे चल रहे ट्रक में कार टकरा गई.

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस व यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस सभी घायलों को मिनी पीजीआई ले गई. जहां डॉक्टरों ने अजीत सिंह, मनीष वर्मा, पंकज सिंह को मृत घोषित कर दिया. जबकि कंचन सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details