उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छत में सोता रहा मकान मालिक, चोरों ने घर से पार कर दिए 1.5 लाख की नगदी समेत जेवरात

By

Published : Jun 26, 2022, 5:20 PM IST

कन्नौज के गीता नगर मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति के घर पर चोरों ने चोरी की. इस दौरान चोर 1.5 लाख की नगदी समेत जेवरात चुरा कर ले गए.

etv bharat
घर में चोरी

कन्नौज:जनपद के सौरिख थाना क्षेत्र के गीता नगर मोहल्ला में बीती रात चोरों ने एक घर को निशाना बना लिया. खिड़की तोड़कर घुसे चोरों ने घर में रखे 1.5 लाख रुपये की नगदी समेत लाखों रुपये के जेवरात पार कर दिये. घटना के दौरान मकान मालिक छत पर सो रहा था. लेकिन उसको चोरी होने की भनक तक नहीं लगी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के गीता नगर मोहल्ला निवासी देवेंद्र सिंह बीती रात अपने घर की छत पर सो रहे थे. रात को करीब एक बजे अज्ञात चोर मकान की खिड़की तोड़कर घर में घुस गए. पीड़ित के मुताबिक चोरों ने घर में रखी 1.5 लाख रुपये की नगदी के अलावा एक जोड़ी झाले, एक जोड़ी सोने के झाले, 10 अंगूठी, एक माला, एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी पायल और एक सोने का हार पार कर दिया. जब देवेंद्र बाथरूम जाने के उठे तो कमरे में सामान बिखरा देख कर उसके होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें-कंटेनर ने पांच साल के बच्चे को रौंदा, मौत

वहीं, रविवार को पीड़ित ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की. पीड़ित ने कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़ित ने बताया कि रात करीब दो बजे जब वह उठा तो घर का सारा सामान बिखरा था. इस दौरान चोर करीब पांच से सात लाख रुपये का माल चोरों ने पार कर दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details