उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जेब कतरे को पकड़ने वाले युवक को पुलिस ने पीटा

By

Published : Dec 7, 2020, 2:31 AM IST

कन्नौज जिले में जेब कतरे को पकड़ने वाले युवक की पुलिस ने जमकर पिटाई गई. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने दोषी पुलिसकर्मी को तत्काल निलंबित कर दिया.

जेब कतरे को पकड़ने वाले युवक को पुलिस ने पीटा.
जेब कतरे को पकड़ने वाले युवक को पुलिस ने पीटा.

कन्नौज: जिले के बस स्टाप पर जेब कतरे को पकड़ना एक युवक को महंगा पड़ गया. बस स्टाप के बाहर ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिस व सरायमीरा चौकी पुलिस ने जेब कतरे को पकड़ने वाले युवक की बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी. युवक की पिटाई करते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला संजान आने के बाद एसपी ने तत्काल यातायात आरक्षी संजीव कुमार को निलंबित कर दिया.


जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को दिल्ली निवासी कंचन सिंह अपने ताऊ के साथ कानपुर जा रहा था. सरायमीरा बस स्टाप पर वह कानपुर के लिए बस का इंतजार कर रहा था. तभी एक जेब कतरे ने उसके ताऊ की जेब से मोबाइल चोरी कर लिया. कंचन सिंह ने जेब कतरे को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी.

बस स्टाप के बाहर तैनात ट्रैफिक पुलिस व सरायमीरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने चोर के खिलाफ कार्रवाई के बजाए उसकी ही पिटाई शुरू कर दी. युवक को पिटाई देख जेब कतरा मौके से भाग गया. युवक की पिटाई करते हुए किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही एसपी प्रशांत कुमार ने आरक्षी संजीव कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details